Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » NMRCL Recruitment 2018: Job vacancy in Nagpur metro salary more than 50 thousand, apply online
 

मेट्रो में नौकरी का मौका, 50 हजार से ज्यादा होगी सैलरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2018, 10:47 IST

नागपुर मेट्रो ने कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं. नागपुर मेट्रो रेल निगम लिमिटेड ने चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. नागपुर मेट्रो निगम ने 12 पदों के लिए भर्ती निकाली है, चयनित उम्मीदवारों को 66000 रुपये तक वेतन मिलेगा.

अगर आप इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हैं तो जल्दी आवेदन करें. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 25 अप्रैल से शुरू हो चुकी है. आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 मई है. भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी इस प्रकार है.

पदों का विवरण
एडीशनल चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर: 4 पद
सीनियर डिप्टी चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर: 5 पद
डिप्टी चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर: 3 पद

जॉब लोकेशन: नागपुर (महाराष्ट्र)

योग्यता: इन पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी ने किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में बीई या बीटैक किया हो. योग्यता से संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए विज्ञापन देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- सेना में अफसर बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

आयुसीमा: एडीशनल चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर के पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की आयु सीमा 53 वर्ष है. वहीं सीनियर डिप्टी चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर के पद के लिए आयुसीमा 48 वर्ष है. डिप्टी चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर के लिए आयुसीमा 45 वर्ष रखी गई है.

 

आवेदन शुल्क: अनारक्षित और ओबीसी वर्ग के अभ्यर्थियों को इन पदों पर आवेदन के लिए 400 रुपये आवेदन शुल्क के रूप में देने होंगे. जो कि डिमांड ड्राफ्ट के जरिए महाराष्ट्र-मेट्रो के नाम देय होगा. एससी, एसटी और महिला अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क में छूट दी गई है.

चयन प्रक्रिया: इन पदों पर अभ्यर्थियों का चयन साक्षात्कार और मेडिकल एग्जामिनेशन के आधार पर किया जाएगा. अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.metrorailnagpur.com देख सकते हैं.

 

First published: 28 April 2018, 8:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी