Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » KSP Police Constable Admit Card release know how to download from www.ksp.gov.in
 

KSP Police Constable Exam: आर्मड पुलिस कांस्टेबल परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 November 2019, 15:09 IST

KSP Police Constable Admit Card: कर्नाटक राज्य पुलिस, यानी KSP ने आर्मड पुलिस कांस्टेबल के पद के लिए होने वाली लिखित परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे कर्नाटक राज्य पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर अपना एडमिटकार्ड डाउनलोड़ कर सकते हैं. बता दें कि जब आप एडमिट कार्ड डाउनलोड करें करेंगे तो अपना रजिस्ट्रेशन नंबर जरूर साथ रखे.

क्योंकि बिन रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि के आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं कर पाएंगे. बता दें कि कर्नाटक राज्य पुलिस ने 3026 कांस्टेबलों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे. जिसमें से 2013 सिविल कांस्टेबल पद के लिए और बाकी 1013 पद केएसपी भर्ती 2019 के तहत आर्मड पुलिस कांस्टेबल पद के लिए थे.


कर्नाटक राज्य पुलिस में कांस्टेबल के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार कर्नाटक पुलिस विभाग की आधिकारिक वेबसाइट www.ksp.gov.in पर विजिट कर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें. केएसपी आर्मड पुलिस कांस्टेबल की पूरी डिटेल इस प्रकार है. केएसपी आर्मड पुलिस कांस्टेबल के 1013 पोस्ट के लिए भर्ती कर रहा है.

जिसमें 500 पोस्ट बेंगलुरु सिटी और 56 मंगलुरु शहर के लिए हैं. वहीं बेंगलुरू जिला में 50 पद और मैसूरु शहर में 50 आर्मड पुलिस कांस्टेबल की भर्ती होनी है. इसके अलावा कोडगु में 54, मांड्या जिला में 50, चिक्कमगलुरु जिला में 50, बेलागवी जिला में 51,वहीं KGF में 50 पद, शिवमोग्गा जिला में 50 और यू.के.करवर में 52 पदों पर भर्ती होनी है.

बता दें कि कर्नाटक राज्य पुलिस उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, एंड्योरेंस टेस्ट और फिजिकल एंड्योरेंस टेस्ट के आधार पर करेगा. जो उम्मीदवार इस लिखित में परीक्षा उत्तीर्ण होंगे, उन्हें एंड्योरेंस टेस्ट और फिजिकल एंड्योरेंस टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

रेलवे में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, ये है शैक्षिक योग्यता और आवेदन का तरीका

UPPSC Recruitment 2019: इन पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

पुलिस विभाग में नौकरी करने का शानदार मौका, जल्द करें अप्लाई

First published: 26 November 2019, 15:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी