Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » MNNIT Non Teaching Post recruitment Motilal Nehru National Institute of Technology invites application for 12th and Graduate pass
 

यहां निकलीं 12वीं और ग्रेजुएट पास के लिए वैकेंसी, मिलेगी बंपर सैलरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2019, 10:11 IST

अगर आपने 12वीं या स्नातक की परीक्षा पास की है और सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो ये आपके लिए शानदार मौका है. क्योंकि MNNIT यानी मोतीलाल नेहरू नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, इलाहाबाद ने सुप्रिटेंडेंट, सीनियर असिस्टेंट, जूनियर असिस्टेंट, स्टेनेग्राफर और सीनियर स्टेनेग्राफर के पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. इन पदों के लिए बारहवीं और स्नातक पास युवा आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की आखिरी तिथि 30 सितंबर 2019 है.

संस्थान का नाम- मोतीलाल नेहरू नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, इलाहाबाद

पदों का विवरण- सुप्रिटेंडेंट, सीनियर असिस्टेंट, जूनियर असिस्टेंट, स्टेनेग्राफर और सीनियर स्टेनेग्राफर

पदों की संख्या- 106

शैक्षिक योग्यता- सुप्रिटेंडेंट के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार ने किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से प्रथम श्रेणी में स्नातक या कम से कम 50 फीसदी अंकों के साथ पोस्ट ग्रेजुएशन की परीक्षा पास की हो. साथ ही कंम्प्यूटर का ज्ञान होना आवश्यक है.

वहीं जूनियर और सीनियर असिस्टेंट के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार ने किसी भी विषय में 12वीं की परीक्षा पास की हो. साथ ही कम से कम 35 शब्द प्रति मिनट कंम्प्यूटर टाइपिंग आती हो.

आयु सीमा- सुप्रिटेंडेंट के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 30 से, जूनियर असिस्टेंज के लिए 27 साल और सीनियर असिस्टेंट के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की अधिकतम आयु 33 साल होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट का प्रावधान है.

आवेदन करने की आखिरी तारीख- 30 सितंबर 2019

आवेदन शुल्क- अनारक्षित और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 500रुपये आवेदन शुल्क देना होगा.

वहीं SC/ST और महिला उम्मीदवारों के लिए आवेदन निशुल्क है.

कैसे करें आवेदन- इच्छुक और योग्य उम्मीदवार मोतीलाल नेहरू नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, इलाहाबाद की आधिकारिक वेबसाइट के लिंक https://academics.mnnit.ac.in/NTR/regular/index.php पर क्लिक कर आवेदन कर सकते हैं.

दसवीं और ITI पास के लिए यहां निकली बंपर वैकेंसी, जानिए आवेदन से संबंधित पूरी जानकारी

First published: 4 September 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी