Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » Monkey fed from milk bottles video goes viral
 

बंदर के बच्चों को बोतल से दूध पिलाती है ये महिला, वीडियो देखकर करेंंगे तारीफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2020, 13:47 IST

Monnkey fed from milk bottles: जानवर (Animal) भी प्यार (Love) के भूखे होते हैं अगर इंसान उन्हें प्यार करता है तो वो भी उनके देखभाल करते हैं. जैसे कुत्ता अपने मालिक के लिए हमेशा वफादार होता है और कई बार अपनी जान भी दांव पर लगा देता हैं. सोशल मीडियो में इनदिनों एक शानदार वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला को आप बंदर के बच्चों को बोतल से दूध पिलाते हुए देख सकते हैं. बता दें कि बंदर भी इंसानों तरह ही कई तरह के काम करते हैंं. इस महिला के इस काम की सोशल मीडिया यूजर्स खूब तारीफ कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला बिल्कुल मां की तरह ही बंदर के बच्चों को दूध पिला रही है. इस वीडियो को @GahlautManish नाम के यूजर ने अपने अकाउंट सेस शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘पक्का ये आपको खुश कर देगा.’ वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक महिला तीन छोटे-छोटे प्यारे-प्यारे बंदरों के लिए बोतल में दूध बना रही है. यहां तक कि बंदरों ने डायपर भी पहन रखा है. फिर वो दूध की बोतल को पी जाते हैं.


13 अक्टूबर को बन रहा अद्भुत संयोग, एक सीध में होंगे मंगल, पृथ्वी और सूर्य

ठीक वैसे जैसे हमारे बच्चे पीते हैं. जैसे ही महिला दूध बनाने लगती है तीनों काफी एक्साइटेड हो जाते हैं. वो शोर मचाने लगते हैं. खुश होते हैं कि अब दूध मिलेगा. इस वीडियो को ट्विटर पर 09 सितंबर को शेयर किया गया था जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

ये था दुनिया का सबसे सनकी बादशाह जिसने अपने सैनिकों को दिलवाई थी नाचने-गाने की ट्रेनिंग

नौकरी मिलने की खुुशी में दफ्तर के बाहर ही ये काम करने लगी लड़़की, CCTV मेें कैद हुआ हुआ पूरा नजारा

इस वीडियो को अब तक 85 हजार 800 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को 3700 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. वहीं 1100 से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है. इस वीडियो पर तमाम यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैंं.

https://twitter.com/GahlautManish/status/1314203781265911813

First published: 11 October 2020, 13:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी