Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » Rajasthan Police Exam 2018: Rajasthan Police has Issued official Answer Key, Enter such Objections
 

Rajasthan Police Exam 2018: परीक्षा की 'आंसर-की' जारी, इस दिन आएंगे नतीजे!

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2018, 17:02 IST

Rajasthan Police Exam 2018: राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए लिखित परीक्षा की आंसर-की (Answer Key) जारी कर दी गई है. इस भर्ती प्रक्रिया के द्वारा राजस्थान पुलिस में कुल 13 हजार 142 कांस्टेबल के पदों पर उम्मीदवारों का चयन होगा. इस वैकेंसी के लिए 15 लाख से ज्यादा युवाओं ने अप्लाई किया है.

ये भी पढ़ें-

परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवार राजस्थान पुलिस की ऑफिशियल वेबसाइट police.rajasthan.gov.in पर लॉग-इन कर आंसर-की देख सकते हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए कांस्टेबल के कुल 13,142 रिक्त पदों पर बहाली की जाएगी. कांस्टेबल भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 14 और 15 जुलाई 2018 को राज्य के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई. 

ऐसे करें आपत्ति दर्ज

आंसर की में परीक्षा में पूछे गए सभी प्रश्नों के जवाब लिखे होते हैं, जिससे आप अपने रिजल्ट का अंदाजा लगा सकते हैं. अगर किसी सवाल को लेकर आपको लगता है कि यह गलत है तो आप ओब्जेक्शन कर सकते हैं और आपत्ति दर्ज करने के लिए वेबसाइट पर दिए लिंक पर जाएं और उसके बाद फॉर्म भरें.

इस समय रिजल्ट हो सकता है जारी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान पुलिस भर्ती बोर्ड कांस्टेबल की लिखित परीक्षा का रिजल्ट अगस्त के दूसरे हफ्ते में जारी किया जा सकता है. लिखित परीक्षा की कॉपी जांचने का काम जोर-शोर से चल रहा है.

First published: 20 July 2018, 17:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी