Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » Rajasthan Refinery Limited invites application for various post
 

राजस्थान रिफाइनरी में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, ये है शैक्षिक योग्यता और आवेदन का तरीका

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2020, 13:12 IST

HRIL Recruitment 2020: सरकारी नौकरी (Government Jobs) की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए ये शानदार मौका है. दरअसल, हिंदुस्तान पेट्रोलियम लिमिटेड (Hindustan Petroleum) की ब्रांच राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड (Rajasthan Refinery Limited) में इंजीनियर (Engineer), एचआर (HR), इंफॉर्मेशन सिस्टम (Information System), लीगल और फाइनेंस विभागों में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं. आवेदन प्रक्रिया शुरु हो चुकी है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की आखिरी तारीख 10 मई 2020 है. पहले आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 अप्रैल 2020 थी लेकिन लॉकडाउन के चलते इसे बढ़ा दिया गया है.

संस्था का नाम- राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड (Rajasthan Refinery Limited)


पद नाम- इंजीनियर (Engineer), एचआर (HR), इंफॉर्मेशन सिस्टम (Information System), लीगल और फाइनेंस

शैक्षिक योग्यता- इंजीनियर के पदों के लिए उम्मीदवार का एआईसीटीई से मान्यता प्राप्त किसी संस्थान या विश्वविद्याल से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में 4 साल का फुल टाइम रेगुलर इंजीनियरिंग कोर्स किया हो. वहीं फाइनेंस के लिए सीए कम से कम 50 फीसदी अंकों के साथ और एचआर के लिए संबंधित विषय में एमबीए होना जरूरी है. इसके अलावा इन्फॉर्मेशन सिस्टम के लिए 4 साल का फुल टाइम बीई/बीटेक इलेक्ट्रॉनिक्स में होना जरूरी है.

बिहार लोक सेवा आयोग ने खनिज विकास अधिकारी के पदों के लिए निकाली वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई

आयु सीमा- इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 38 साल होनी चाहिये. वहीं आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट का प्रावधान है.

बिहार एएनएम भर्ती 2020: स्टाफ नर्स की 865 भर्तियां, 30 अप्रैल तक करें आवेदन

आवेदन शुल्क- सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 500 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा. वहीं एससी/एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन निःशुल्क है.

दिल्ली परिवहन निगम में जॉब करने का शानदार मौका, दसवीं पास करें आवेदन

चयन प्रक्रिया- उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

पदों की संख्या- पदों की कुल संख्या 78 है.

कैसे करें आवेदन- इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड (Rajasthan Refinery Limited) की आधिकारिक वेबसाइट https://jobs.hrrl.in/Recruit_hrrl/ पर विजिट कर आवेदन कर सकते हैं.

यहां से करें UPSC Civil Service परीक्षा की तैयारी, ये यूनिवर्सिटी मुफ्त में देती है कोचिंग

BCCL में इन पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए क्या है आवेदन करने का तरीका

First published: 27 April 2020, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी