Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » RRB ALP, Technician 2nd stage CBT: Exam date, city, admit card, travel pass download
 

RRB ALP: परीक्षा की तारीख, शहर और शिफ्ट डिटेल्स जारी, ऐसे पाएं फ्री ट्रेवल पास

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2019, 12:17 IST

RRB ALP, Technician 2nd stage CBT admit card, exam date: रेलवे भर्ती बोर्ड ने अस्सिस्टेंट लोको पायलट, टेक्नीशियन के लिए दूसरे चरण की परीक्षा के लिए शहर और तारीख की जानकारी जारी कर दी है. उम्मीदवार अपने लॉगिन आईडी और पासवर्ड डालकर एग्जाम सिटी और डिटेल प्राप्त कर सकते हैं. ताकि अपने परीक्षा वाले शहर तक इसके साथ ही RRB ने 1st स्टेज सीबीटी में उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त अंकों को भी अपलोड कर दिया है.

अगर आपको किसी भी तरह की समस्या है तो रेलवे भर्ती बोर्ड ने सेकंड स्टेज सीबीटी से जुड़े किसी भी सवाल के लिए एक नया लिंक ऐक्टिवेट किया है इसमें आप अपने आईडी और पासवर्ड के साथ लॉगिन करके कोई भी सवाल पूछ सकते हैं.

2nd स्टेज की परीक्षा का आयोजन 21, 22 और 23 जनवरी 2019 को किया जायेगा और परीक्षा से. परीक्षा का एडमिट कार्ड एग्जाम से 4 दिन पहले यानि 17 जनवरी से जारी किए जाएंगे. इस दूसरे चरण की कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (CBT) में उन उम्मीदवारों को मौका मिलेगा जिन्होंने पहले स्टेज की CBT परीक्षा में सफलता प्राप्त की थी.

फ्री ट्रैवल पास ऐसे करें डाउनलोड

गौरतलब है कि रेलवे अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के परीक्षार्थियों को फ्री टिकट उपलब्ध कराती है. SC/ST वर्ग के उम्मीदवार अपना ट्रैवल पास अपने रीजन की वेबसाइट पर दिए गए लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं. अब यह लिंक एक्टिव हो गया है जो कि 9 जनवरी से 23 जनवरी रात 11.55 मिनट तक ऐक्टिवेट रहेगा. कल 8 जनवरी को ही रेलवे ने एक नोटिफिकेशन जारी करके इसकी एग्जाम डेट और समय की जानकारी दी थी.

First published: 10 January 2019, 12:11 IST
 
अगली कहानी