Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » RRB ALP Technician revised results 2018, Check group C declaration date
 

RRB group C ALP: इस दिन होगा रिवाइज्ड रिजल्ट जारी, वरिष्ठ रेलवे अधिकारी ने दी ये अहम जानकारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 November 2018, 14:11 IST

RRB group C ALP Result: रेलवे भर्ती बोर्ड ने ग्रुप-C असिस्टेंट लोको पायलट (ALP) और टेक्निशियन का रिवाइज्ड रिजल्ट 26 नवंबर को जारी होने की संभावना है. उम्मीदवार प्रथम चरण कप्यूटर बेस्ड टेस्ट (CBT) के फाइनल नतीजे RRB रीजन की वेबसाइट पर लॉग-इन कर चेक कर सकते हैं. 

RRB के वरिष्ठ अधिकारी अंगराज मोहन ने कहा है कि "रिवाइज्ड रिजल्ट जारी की प्रक्रिया अंतिम चरण में हैं. नतीजे 26 नवंबर यानि सोमवार को घोषित कर दिए जाएंगे." रेलवे ग्रुप -C ALP की परीक्षा 09 अगस्त से 04 सितम्बर 2018 के बीच आयोजित की गई थी.

पहले स्टेज की सीबीटी में पास होने वाले उम्मीदवारों को दूसरे स्टेज की परीक्षा में शामिल होने का मौका मिलेगा. दूसरे स्टेज की कम्प्यूटर बेस्ड परीक्षा (CBT) 24 दिसंबर से आयोजित की जाएगी. दूसरे चरण की परीक्षा के लिए पहले चरण में कुल 5,88,605 उम्मीदवारों ने क्वालीफाई किया है. इस परीक्षा में कुल 36,47,541 उम्मीदवार उपस्थित हुए थे.

डाक विभाग में पोस्टमैन/मेलगार्ड के सैकड़ों पदों पर वैकेंसी, आवेदन की अंतिम तारीख नजदीक

बता दें कि RRB ने 02 नवंबर को RRB group C ALP Result जारी किया था लेकिन कुछ उम्मीदवारों ने आपत्ति दर्ज की. नतीजे में पारदर्शिता लाने के लिए रेलवे ने पेपर के साथ आंसर-की जारी की और गड़बड़ियों का निपटारा कर फिर से नतीजे घोषित करने का फैसला किया था.

First published: 22 November 2018, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी