Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » RRB Group C ALP Technician: Railway 2nd stage CBT answer key 2018 will released at 15 February
 

RRB ALP: 2nd स्टेज सीबीटी की आंसर-की कल इस समय होगी जारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2019, 17:12 IST

RRB ALP Answer Key: रेलवे भर्ती बोर्ड ने अस्सिस्टेंट लोको पायलट (ALP) और टेक्नीशियन के लिए 2nd स्टेज सीबीटी की आंसर-की अब कल यानि 15 फरवरी को जारी की जाएगी. बता दें कि यह आंसर-की 14 फरवरी को दोपहर 1 बजे जारी होने वाली थी लेकिन इसे एक दिन के लिए और टाल दिया गया है. 14 फरवरी से पहले आंसर-की जारी करने की तारीख 11 फरवरी निर्धारित की गई थी. प्राप्त जानकारी के अनुसार तकनीकी समस्या की वजह से तय समय पर जारी नहीं हो सकी.

रेलवे भर्ती बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर यह जानकारी दी गई है कि ALP और टेक्नीशियन भर्ती के लिए लेकर जनवरीमें आयोजित हुई सेकेंड स्टेज सीबीटी परीक्षा की आंसर-की 15 फरवरी को दोपहर 1 बजे जारी होगी.

गौरतलब है कि RRB ALP और टेक्नीशियन की सेकेंड स्टेज कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (CBT) की परीक्षा 21 जनवरी से 23 जनवरी तक आयोजित की गई थी. लेकिन कुछ सेंटर  पर उम्मीदवारों के लिए सेकेंड स्टेज की सीबीटी परीक्षा शुरू नहीं हो पाई थी जिनके लिए RRB ने 8 फरवरी 2019 को परीक्षा री-शेड्यूल की थी. रेलवे भर्ती बोर्ड अब सभी परीक्षार्थियों की आंसर-की एक साथ जारी करेगा. असिस्टेंट लोको पायलट व टेक्नीशियन की करीब 64 हजार वैकेंसी है

First published: 14 February 2019, 17:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी