Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » RRB Group D 2018 Result may release on January last week and Answer Key on this date
 

RRB: ग्रुप-D का रिजल्ट इस दिन होगा जारी, आंसर-की जनवरी के पहले हफ्ते में

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 December 2018, 18:11 IST

RRB Group D 2018 : रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा करीब 62 हजार पदों के लिए आयोजित की गई ग्रुप-डी भर्ती-परीक्षा के आंसर-की और रिजल्ट जल्द जारी किए जाएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार RRB जनवरी के पहले सप्ताह में जारी होने की संभावना है. रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी कि ग्रुप डी के परीक्षा परिणाम भी जनवरी में ही जारी किया जाएगा. करीब 1 करोड़ 90 लाख उम्मीदवारों ने इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन किया था.

जनवरी के अंतिम सप्ताह में आएगा रिजल्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार RRB अधिकारी ने बताया कि जनवरी के पहले हफ्ते में ग्रुप डी के आंसर-की जारी करने का टारगेट है. जबकि परीक्षा के नतीजे जनवरी के अंतिम सप्ताह में आने की उम्मीद है.रेलवे भर्ती बोर्ड की तरफ से आंसर की रेलवे की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी की जाएगी. इसके अलावा रीजनल आरआरबी की वेबसाइट पर भी आंसर की जारी किए जाएंगे. पिछले हफ्ते ही बोर्ड की तरफ से रिवाइज्ड असिस्टेंट लोको पायलट और टेक्निशियन का रिजल्ट जारी किया गया है.

RRB Group D कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (CBT) देशभर में 400 से ज्यादा केंद्रों पर आयोजित की गई, प्रत्येक दिन 3 से 4 लाख उम्मीदवारों ने परीक्षा में हिस्सा लिया था. 17 सितंबर 2018 से शुरू हुआ परीक्षा कार्यक्रम दिसंबर 2018 खत्म हुआ था. ग्रुप डी के 62907 पदों के लिए 1.89 करोड़ उम्मीदवारों ने रजिस्ट्रेशन कराया था.

 

First published: 29 December 2018, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी