Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » RRB Group D admit card 2018: Railway Regional Websites down, candidates complained of facing trouble
 

RRB Group D admit card 2018: रेलवे की वेबसाइट हुई डाउन, ऐसे करें अपना कॉल लेटर डाउनलोड

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2018, 16:10 IST

RRB group D Exam : रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) द्वारा ग्रुप-D की परीक्षा 17 सितंबर यानि आज से शुरु हुई है. लेकिन परीक्षार्थीयों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. अधिकांशतः रीजनल वेबसाइट का सर्वर डाउन हो गया है जिससे उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं. हालांकि, रेलवे भर्ती बोर्ड ने इस समस्या को स्वीकार कर लिया है और कहा है कि उम्मीदवारों का प्रवेश पत्र ई- मेल द्वारा भेजा गया है.

ऐसे करें कॉल लेटर डाउनलोड

अगर आपके रीजन की वेबसाइट नहीं खुल रही है तो अपना ई-मेल चेक करें जो फॉर्म भरते समय आपने डाली थी. RRB ने आपका एडमिट कार्ड उसी मेल आईडी पर भेजा है, यहां से कॉल लेटर डाउनलोड करें.

उत्तरी रेलवे के सीपीओ अंगराज मोहन ने कहा " उम्मीदवारों की सुविधा के लिए, उनके प्रवेश पत्र को ई-मेल के माध्यम से भेजा जा रहा है, और परीक्षा केंद्र के विवरण एसएमएस के माध्यम से भेजे जाते हैं. समस्या में जल्द  ही पूरी तरह से समाधान किया जाएगा."

सोशल मीडिया में ऐसे उम्मीदवारों की शिकायतों में बाढ़ आ गई है जो अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं कर पाए हैं. "अहमदाबाद रेलवे  की वेबसाइट पूर्णतः बंद हो गई है. ई कॉल लेटर  डाउनलोड करने के लिए जैसे ही लिंक पर क्लिक करते हैं और त्रुटि दिखाने लगता है "यूआरएल मौजूद नहीं है 404: फ़ाइल नहीं मिली." आरआरबी ग्रुप डी उम्मीदवार ने ट्वीट किया, "कॉल लेटर के बिना कोई भी परीक्षा कैसे दे सकता है."

First published: 17 September 2018, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी