Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » RRB Group D Exam 2018 : Railway Group D Exam Postponed In Bhopal Check Here All Details
 

RRB Group D Exam: इस शहर में होने वाली परीक्षा रद्द, 25 सितंबर को होना था एग्जाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 September 2018, 10:48 IST

रेलवे भर्ती बोर्ड ने ग्रुप डी (RRB Group D) के उम्मीदवारों के लिए नया नोटिफिकेशन जारी किया गया. रेलवे ने RRB Bhopal पर नोटिस जारी कर बताया कि ग्रुप डी के पदों पर 25 सितंबर को भोपाल में होने वाली भर्ती परीक्षा(RRB Group D Exam) स्थगित कर दी गई है.

बता दें कि केवल भोपाल शहर के विभिन्न केंद्रों में होने वाली भर्ती परीक्षा ही स्थगित की गई है अब यह परीक्षा 16 अक्टूबर के बाद आयोजित की जाएगी. हालांकि अभी इस परीक्षा की सही तारीख नहीं बताई गई है. इस बारे में सिर्फ ये बताया गया है कि ये परीक्षा 16 अक्टूबर के बाद आयोजित कराई जाएगी. उम्मीदवारों को परीक्षा की नई तारीख के बारे में सूचना SMS द्वारा जल्द ही उनके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर भेज दी जाएगी.

इस बारे में रेलवे ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट www.rrbbpl.nic.in पर परीक्षा को स्थगित करने की सूचना दी है. हालांकि रेलवे ने इसके पीछे का कारण नहीं बताया है. वेबसाइट पर जारी नोटिस में कहा गया है कि नई तारीख को लेकर उम्मीदवारों को जल्द सूचित किया जाएगा.

बता दें कि रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ग्रुप डी (Group D) के पदों पर भर्ती परीक्षा करा रहा है. शुक्रवार को परीक्षा का पांचवां दिन था. रेलवे पहली बार ग्रुप डी के पदों पर कम्प्यूटर बेस्ड परीक्षा करा रहा है. परीक्षा हर दिन तीन शिफ्टों में हो रही है. परीक्षा में 100 सवाल पूछे जाते हैं. परीक्षा को पूरा करने के लिए उम्मीदवारों को 90 मिनट का समय मिलता है.

ये भी पढ़ें- RRB Group D: रेलवे ने बिहार एग्जाम सेंटर की वीडियो को बताया फर्जी, 30 सितंबर को देगी ये अहम सूचना

First published: 22 September 2018, 9:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी