Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » RRB group D Exam: Railway Websites Server now working, candidates can download RRB Group D e-Call Letter
 

RRB Group D Admit Card 2018: वेबसाइट शुरू, ऐसे करें डाउनलोड, रेलवे ने नोटिफिकेशन जारी कर दी एक जरुरी सूचना

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2018, 13:10 IST

RRB Group D Admit Card  2018: रेलवे ग्रुप डी परीक्षा 17 सितंबर से शुरू हो गई है. जिन उम्मीदवारों की RRB Group D की परीक्षा 18, 19 और 20 सितंबर को है और अभी तक अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं कर पाएं हैं तो अब रेलवे की ऑफिशियल वेबसाइट indianrailways.gov.in या अपने रीजन की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं.

अगर फिर भी एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं हो तो RRB ने आपके रेजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर SMS भेजा है जिसमें ई-कॉल लेटर डाउनलोड करने का लिंक है, उस लिंक के माध्यम से अपना हॉल टिकट डाउनलोड करें.

गौरतलब है कि हेवी लोड होने की वजह से RRB की वेबसाइट्स का सर्वर डाउन हो गया था वेबसाइट्स पर मौजूद लिंक खुल नहीं पा रही थी. तमाम आरआरबी की वेबसाइट्स पर आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा की तिथि, शहर, शिफ्ट, एडमिट कार्ड संबंधी लिंक ( RRB  Group D e-Call Letter, Exam City, Date & SC/ST Travel Authority ) का लिंक नहीं खुल पा रहा था.

वेबसाइट तकनीकी कारणों से न चलने के कारण अभ्यर्थी बहुत परेशान थे. RRB  Group D e-Call Letter लिंक पर क्लिक करने पर Too many users are connected लिखा हुआ दिख रहा था इसके अलावा Please try again after few minutes का मैसेज आ रहा था. वेबसाइट्स पर Secondary Link का ऑप्शन भी दिया गया था लेकिन वह भी डाउन था.

First published: 18 September 2018, 13:10 IST
 
अगली कहानी