Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » RRB Group D Result 2018 Railway Group D Result May Be Declare Next Week At RRB Website
 

RRB Group D Result 2018: इस दिन आएगा आरआरबी ग्रुप 'डी' परीक्षा का रिजल्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2019, 13:11 IST

RRB Group D 2018 Result: पिछले साल दिसबंर में समाप्त हुई रेलवे ग्रुप डी की परीक्षा का रिजल्ट जल्द घोषित किया जा सकता है. हालांकि रेलवे ने इस बारे में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि रेलवे भर्ती बोर्ड अगले सप्ताह ग्रुप डी परीक्षा का रिजल्ट जारी कर सकता है. सूत्रों के मुताबिक RRB Group D परीक्षा का रिजल्ट 10 से 15 फरवरी के बीच घोषित हो किया जा सकता है.

RRB Group D का रिजल्ट रेलवे भर्ती बोर्ड की सभी क्षेत्रीय वेबसाइट्स पर प्रकाशित किये जाएंगे. बता दें कि आरआरबी ग्रुप डी एग्जाम रेलवे बोर्ड की सबसे बड़ी भर्ती प्रक्रियाओं में से एक है. बता दें कि ग्रुप डी भर्ती के लिए परीक्षाएं 17 सितंबर को शुरु हुई थी और 17 दिसंबर 2018 को इस परीक्षा का आखिरी दिन था. बता दें कि इस परीक्षा के जरिए रेलवे भर्ती बोर्ड 62,907 पदों पर भर्ती करेगा.

बता दें कि रेलवे की इस परीक्षा में करीब 1.89 करोड़ अभ्यर्थियों ने भाग लिया था. इस एग्जाम की आंसर की पहले ही जारी हो चुकी है. और अगले हफ्ते तक लिखित परीक्षा का रिजल्ट भी जारी कर दिया जाएगा. इसके बाद भी अभ्यर्थियों को चयन के अगले चरणों से गुजरना होगा. परीक्षा में सफल हुए उम्मीदवारों का फिजिकल टेस्ट और मेडिकल टेस्ट से गुजरना होगा.

ये भी पढ़ें- सिपाही भर्ती 2019: पुलिस कांस्टेबल के लिए निकली बंपर वैकेंसी, 8 हजार से अधिक हैं रिक्त पद

First published: 5 February 2019, 13:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी