Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » RRB Group D Result May Declare after 15th February at RRB regional Website
 

RRB: ग्रुप-D का रिजल्ट 17 फरवरी को नहीं इस दिन होगा जारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 February 2019, 11:10 IST

RRB Group D Result: रेलवे भर्ती बोर्ड ग्रुप डी की परीक्षा का रिजल्ट 15 फरवरी के बाद जारी किया जाएगा. हालांकि रेलवे ने इस बारे में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. RRB Group D का रिजल्ट रेलवे भर्ती बोर्ड की सभी क्षेत्रीय वेबसाइट्स पर जारी किए जाएंगे. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक Group D परीक्षा का रिजल्ट 17 फरवरी को जारी किया जाएगा लेकिन RRB के वरिष्ठ अधिकारी ने इस तरह की खबरों को नकार दिया. RRB के अधिकारी ने NDTV को बताया, ''ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Group D Result 2019) फरवरी के मध्य में जारी किया जाएगा और अभी रिजल्ट (Group D Result) जारी होने में समय है.

सीबीटी आधारित लिखित एग्जाम के रिजल्ट के बाद आवेदकों को RRB Group D PET टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा बता दें कि इस परीक्षा में कोई इंटरव्यू नहीं होगा लेकिन. अब तक RRB Group D PET (फिजिकल टेस्ट) के तारीख की घोषणा नहीं की गई है लेकिन माना जा रहा है कि फरवरी अंत तक इसकी घोषणा कर दी जाएगी.

RRB Group D का रिजल्ट रेलवे भर्ती बोर्ड की सभी क्षेत्रीय वेबसाइट्स पर प्रकाशित किये जाएंगे. बता दें कि आरआरबी ग्रुप डी एग्जाम रेलवे बोर्ड की सबसे बड़ी भर्ती प्रक्रियाओं में से एक है. ग्रुप डी भर्ती के लिए परीक्षाएं 17 सितंबर को शुरु हुई थी और 17 दिसंबर 2018 को इस परीक्षा का आखिरी दिन था. बता दें कि इस परीक्षा के जरिए रेलवे भर्ती बोर्ड 62,907 पदों पर भर्ती करेगा. इस एग्जाम में कुल 1.89 करोड़ उम्मीदवार शामिल हुए थे.

First published: 13 February 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी