Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » RRB Group D Result May released on this date of February at Railway regional Website
 

RRB Group D: इस समय आने वाला है रिजल्ट, रीजनल वेबसाइट पर ऐसे करें चेक

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 February 2019, 16:10 IST

RRB Group D results 2019: रेलवे ग्रुप D भर्ती परीक्षा का रिजल्ट अब कभी भी जारी हो सकता है. सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि रेलवे भर्ती बोर्ड ने नतीजे घोषित करने की तैयारी पूरी ली है. नतीजे घोषित होते ही 1.89 करोड़ उम्मीदवारों का इंतजार खत्म हो जाएगा. ख़बरों की मानें तो ग्रुप डी के 62, 907 पदों पर हुई परीक्षा के परिणाम 17 या 18 फरवरी को घोषित कर दिए जाएंगे. हालांकि रेलवे ने इस बारे में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. RRB Group D के रिजल्ट रेलवे भर्ती बोर्ड की सभी क्षेत्रीय वेबसाइट्स पर जारी किए जाएंगे. उम्मीदवार लगातार अपने रीजनल वेबसाइट पर विजिट करते रहें.

सीबीटी आधारित लिखित एग्जाम के रिजल्ट के बाद आवेदकों को RRB Group D PET टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा और इस परीक्षा में कोई इंटरव्यू नहीं होगा लेकिन. अब तक RRB Group D PET (फिजिकल टेस्ट) के तारीख की घोषणा नहीं की गई है लेकिन माना जा रहा है कि फरवरी अंत तक इसकी घोषणा कर दी जाएगी.

ऐसे करें RRB Group D results चेक

अपने RRB की रीजनल वेबसाइट पर विजिट करें.

अब ''Click here to view score of Level 1 of 7th CPC'' के लिंक पर क्लिक करें.

नया पेज खुलने पर अपना रजिस्ट्रेशन नंबर व जन्मतिथि डालकर लॉग इन करें.

स्क्रीन पर आपका रिजल्ट आ जाएगा.

ग्रुप डी भर्ती के लिए परीक्षाएं 17 सितंबर को शुरु हुई थी और 17 दिसंबर 2018 को इस परीक्षा का आखिरी दिन था. बता दें कि इस परीक्षा के जरिए रेलवे भर्ती बोर्ड 62,907 पदों पर भर्ती करेगा. इस एग्जाम में कुल 1.89 करोड़ उम्मीदवार शामिल हुए थे.

First published: 17 February 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी