Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » RRB NTPC Results 2016 Recruitment Board to release the results region wise
 

RRB NTPC-2016 परीक्षा के नतीजे दिसंबर में होंगे जारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 November 2016, 17:37 IST

भारतीय रेलवे में कर्मचारियों की नियुक्ति करवाने वाले संस्था रेलवे भर्ती बोर्ड ने कई पदों पर भर्ती के लिए एनटीपीसी परीक्षा का आयोजन किया था. परीक्षा का आयोजन हुए कई महीने गुजर चुके हैं, लेकिन अभी तक परीक्षा के रिजल्ट घोषित नहीं किए गए हैं. 

परीक्षा के रिजल्ट को लेकर कई अपडेट्स सामने आ रहे हैं और कई टेंटेटिव तारीख भी आ चुकी है, लेकिन नतीजे घोषित नहीं हुए हैं. अब बताया जा रहा है कि परीक्षा के रिजल्ट तीन-चार दिन में जारी होना शुरू हो जाएंगे, रिजल्ट नवंबर में नहीं बल्कि दिसंबर के शुरू में जारी किए जाएंगे. 

कैंडिडेट्स की संख्या ज्यादा होने की वजह से परीक्षा के रिजल्ट जोन वाइस जारी किए जाएंगे. बता दें कि आरआरबी ने 18252 एनटीपीसी पदों के लिए इसी साल मार्च, अप्रैल, मई में इस परीक्षा का आयोजन किया था. इस परीक्षा के लिए 93 लाख लोगों ने आवेदन किया था, जिसमें से 56 लाख केंडिडेट्स ने लिखित परीक्षा में भाग लिया था. 

नतीजे जारी होने के बाद अापको ऑफिशियल वेबसाइट www.rrbbnc.gov.in पर जाकर 'RRB NTPC Result 2016' लिंक पर क्लिक करना होगा. इसके बाद सभी जरूरी जानकारी भर कर सबमिट कर दें. रिजल्ट स्क्रीन पर आ जाएगा. भविष्य के लिए उसका प्रिंट आउट निकाल कर रख लें. 

First published: 29 November 2016, 17:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी