Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » RRB: Railway Official Group C ALP Revised results 2018 for CBT exam may release on December first week
 

RRB उम्मीदवारों के लिए जरुरी खबर, बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारी ने दी ये बड़ी जानकारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 November 2018, 11:13 IST

RRB group C ALP Result: रेलवे भर्ती बोर्ड, ग्रुप-C असिस्टेंट लोको पायलट (ALP) और टेक्निशियन का रिवाइज्ड रिजल्ट इस महीने जारी नहीं करेगा. रिपोर्ट्स के अनुसार नतीजे दिसंबर के पहले हफ्ते में घोषित किया जाएगा.

RRB के वरिष्ठ अधिकारी अंगराज मोहन ने कहा "उम्मीदवारों की बड़ी संख्या को देखते हुए रेलवे भर्ती बोर्ड सावधानीपूर्वक रिवाइज्ड रिजल्ट तैयार कर रहा है ताकि रिजल्ट में कोई गलतियां न रहे, बोर्ड दिसंबर के पहले सप्ताह में नतीजे घोषित करेगा." उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस न्यूज से बातचीत में ये जानकारी दी.

जारी होने पर उम्मीदवार फर्स्ट स्टेज कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (CBT) के रिवाइज्ड नतीजे अपने रीजन की वेबसाइट पर लॉग-इन कर चेक कर सकते हैं. रेलवे ग्रुप -C ALP की परीक्षा 09 अगस्त से 04 सितम्बर 2018 के बीच आयोजित की गई थी.

पहले स्टेज की सीबीटी में पास होने वाले उम्मीदवारों को दूसरे स्टेज की परीक्षा देनी होगी. दूसरे स्टेज की कम्प्यूटर बेस्ड परीक्षा (CBT) 24 दिसंबर से आयोजित की जाएगी.

बता दें कि RRB ने 02 नवंबर को ग्रुप-सी परीक्षा का रिजल्ट जारी किया था लेकिन कुछ उम्मीदवारों ने आपत्ति दर्ज की. नतीजे में पारदर्शिता लाने के लिए रेलवे ने क्वेश्चन पेपर के साथ आंसर की जारी की और गलतियों का निपटारा कर फिर से नतीजे घोषित करने का फैसला किया था.

गौरतलब है कि पहले 26,502 पदों पर वैकेंसी निकाली गई थी लेकिन इस वैकेंसी को बढ़ाकर 60 हजार कर दिया गया है. इन पदों के लिए 36,47,541 उम्मीदवार परीक्षा में शामिल हुए हैं.

First published: 26 November 2018, 11:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी