Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » RRB Recruitment 2018: RRB Group-C and Group-D examination is now closer, last date for correction in photo is July 20
 

RRB Recruitment 2018: ग्रुप-C, D के एप्लीकेशन में सुधार 20 जुलाई तक, इस दिन होगा एडमिट कार्ड जारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2018, 9:04 IST

RRB Recruitment 2018: रेलवे भर्ती बोर्ड की ग्रुप-C और ग्रुप- D की 90 हजार पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा अब नजदीक है. रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (RRB) इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन अगस्त महीने में कर सकता है. रिपोर्ट्स के अनुसार इस महीने यानि जुलाई के अंतिम सप्ताह में उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड जारी कर देगा.

ये भी पढ़ें-इस साल 5 लाख युवा बने 'बेरोजगार इंजीनियर', अब करेंगे चपरासी की नौकरी

बड़ी संख्या में उम्मीदवारों के एप्लीकेशन फॉर्म में गलतियां पाई गई हैं, अधिकांश उम्मीदवारों के एप्लीकेशन फॉर्म में फोटो में  गलती है. Railway Recruitment board ने उम्मीदवारों को एक मौका देते हुए अपने फॉर्म में सुधार करने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. फोटो अपलोड करने की आखिरी तारीख 20 जुलाई है. उम्मीदवार 20 जुलाई को रात 11:59 pm तक फोटो में संशोधन कर सकते हैं.

ऐसे करें फोटो में सुधार

उम्मीदवार RRB की ऑफिशियल वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर लॉग-इन करें, इसके बाद अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और अन्य जरुरी डिटेल डालें. इसके बाद "Modification of Invalid Photographs" के लिंक पर क्लिक करें और अपना सही फोटो (RRB के मापदंड के अनुसार) अपलोड कर सकते हैं.

गलत फोटो को लेकर उम्मीदवारों को उनके रजिस्टर्ड मेल आईडी पर RRB की तरफ से मेल भी भेजा गया है. आरआरबी द्वारा भेजे गए ईमेल में उपलब्ध लिंक पर क्लिक कर उम्मीदवार को सही फोटो अपलोड करनी होगी. गौरतलब है की रेलवे भर्ती बोर्ड ने 11 जुलाई को एप्लीकेशन स्टेटस चेक करने के लिए अधिसूचना जारी की थी जिससे उम्मीदवार चेक कर सकें कि उनका आवेदन स्वीकार किया गया है या रिजेक्ट.  

First published: 19 July 2018, 9:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी