Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » RRC Group D Recruitment 2019 Detailed notification for more than one lakh post
 

RRC Group D Recruitment 2019: रेलवे ने ग्रुप 'डी' के एक लाख से अधिक पदों पर निकाली वैकेंसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2019, 11:10 IST

रेलवे में नौकर करने का सपना देख रहे युवाओं को इस बार एक लाख से अधिक नौकरियों का तोहफा मिलने वाला है. रेलवे इस बार पिछले साल से ज्यादा वैकेंसी निकालने जा रहा है. ग्रुप डी के पदों के लिए होने वाली इस भर्ती के लिए आज शाम पांच बजे रेलवे रिक्रूटमेंट सेल विस्तृति नोटिफिकेशन जारी करेगा. जिसमें भर्ती से संबंधित पूरा ब्योरा दिया जाएगा, कि किस आरआरसी में कितने पदों पर भर्ती होनी हैं.

बता दें कि इस बार रेलवे भर्ती बोर्ड यानि RRB नहीं बल्कि RRC यानि रेलवे रिक्रूटमेंट सेल ग्रुप डी के पदों पर भर्ती कराएगा. इच्छुक उम्मीदवार रेलवे रिक्रूटमेंट सेल की संबंधित वेबसाइट पर लॉगइन कर आवेदन कर सकेंगेबता दें कि रेलवे भर्ती बोर्ड ने पिछले साल ग्रुप डी के 63000 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे थे. जिनके लिए परीक्षा पिछले साल ही सितंबर से दिसंबर महीने के बीच हुई थी और मार्च में इसका रिजल्ट जारी कर दिया गया.

आरआरसी ने अपनी वेबसाइट पर जारी एक नोटिफिकेशन में कहा है कि RRC Group D Recruitment 2019का विस्तृत नोटिफिकेशन 12 मार्च को शाम 5 बजे जारी होगा. आरआरसी ने ये नया नोटिस 8 मार्च को जारी किया था. इस नोटिफिकेशन के आने के बाद पता चल जाएगा कि लेवल-1 (ग्रुप डी) के किस पद पर कितनी कितनी वैकेंसी निकली हैं.

राजस्व विभाग में निकली 6875 पदों पर वैकेंसी, जानें योग्यता और आवेदन की आखिरी तारीख

First published: 12 March 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी