Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » Sarkari Naukri: Air India Engineering Service Limited has invited application for Assistant supervisor
 

एयर इंडिया में सिर्फ एक इंटरव्यू से पाएं नौकरी, ऐसे करें आवेदन

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 November 2018, 13:11 IST

एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विस लिमिटेड (AIESL) ने असिस्टेंट सुपरवाइजर पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. उम्मीदवारों को इस जॉब के लिए सिर्फ इंटरव्यू पास करना होगा, शॉर्टलिस्टेड उम्मीदवारों को स्किल टेस्ट और रिटेन टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा.

उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत आवेदन कर 3 दिसंबर 2018 को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का किसी भी विषय से ग्रेजुएट होने के साथ-साथ संबंधित ट्रेड में डिप्लोमा किया होना जरुरी है.

पद का नाम

असिस्टेंट सुपरवाइजर

शैक्षणिक योग्यता

उम्मीदवारों का मान्यता प्राप्त संस्थान /यूनिवर्सिटी से बैचलर डिग्री प्राप्त होना आवश्यक है इसके साथ ही कंप्यूटर में 1 वर्ष अवधि का सर्टिफिकेट कोर्स के बाद किसी डाटा एंट्री/कंप्यूटर एप्लीकेशन में 1 वर्ष का अनुभव भी होना चाहिए.

या बीसीए/बीएससी आईटी/आईटी में ग्रेजुएट 

या एयरक्राफ्ट मेंटेनेंस इंजीनियरिंग (एएमई) में डिप्लोमा एवं एविएशन सॉफ्टवेर (एएमओएस/आरएएमसीओ/टीआरएएक्स इत्यादि) में योग्यता बाद 1 वर्ष का अनुभव.

आयु सीमा

जनरल केटेगरी- अधिकतम 33 वर्ष

ओबीसी- अधिकतम 36 वर्ष

एससी/एसटी- अधिकतम 38 वर्ष

वॉक-इन-इंटरव्यू - 3 दिसंबर 2018

वैकेंसी डिटेल

असिस्टेंट सुपरवाइजर फिक्स्ड टर्म एम्प्लॉयमेंट आधार पर (एफटीई)- 12 पद

ऐसे करें आवेदन

योग्य उम्मीदवार हाल में भरे आवेदन, आवश्यक दस्तावेजों एवं 1000 रूपये के डिमांड ड्राफ्ट के साथ ह्यूमन रिसोर्स डिपार्टमेंट, एमआरओ, नागपुर, प्लाट नं 1, सेक्टर 9, नोटिफाईड एरिया ऑफ एसइजेड (खपरी रेलवे स्टेशन) में वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए आ सकते हैं.

आवेदन शुल्क: 1000 रुपया

First published: 10 November 2018, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी