Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » Sarkari Naukri: LIC AAO recruitment 2018 Job notification is fake, LIC Tweets
 

LIC-AAO भर्ती की खबर फर्जी, LIC ने ट्वीट कर दी जानकारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2018, 12:51 IST

भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) ने असिस्टेंट एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर (AAO) के पद पर भर्ती के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी नहीं की है. LIC ने इस वैकेंसी को फेक बताया और इसके बारे में ट्वीट कर स्पष्टीकरण दिया है, जिसमें कहा गया है कि इस भर्ती की ऐसी कोई आवश्यकता नहीं है और विभिन्न समाचार पत्रों और वेबसाइटों में भ्रामक विज्ञापन जारी किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-इस साल 5 लाख युवा बने 'बेरोजगार इंजीनियर', अब करेंगे चपरासी की नौकरी

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले LIC-AAO की भर्ती के लिए कई वेबसाइटों ने खबर दी थी जिसमें कहा गया था कि भारतीय जीवन बीमा निगम ने असिस्टेंट एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के 700 रिक्त पदों पर वैकेंसी निकाली है. उम्मीदवार 15 अगस्त से 25 अगस्त 2018 तक अप्लाई कर सकते हैं. हालांकि, एलआईसी ने ट्वीट किया है कि खबर नकली है.

LIC के कहा है कि यह "समाचार पत्रों में एलआईसी द्वारा प्रकाशित भर्ती के लिए कोई भी विज्ञापन हमेशा एलआईसी की वेबसाइट, licindia.in पर करियर लिंक पर प्रदर्शित होता है. उम्मीदवारों को यह सलाह दी जाती है कि LIC के किसी भी जॉब विज्ञापन को एलआईसी की आधिकारिक वेबसाइट पर सत्यापित करना चाहिए और उसके बाद ही आवेदन करना चाहिए. यदि कोई विज्ञापन LIC की वेबसाइट पर लिस्टेड नहीं है और अन्य वेबसाइटों पर मौजूद है, तो इसे नकली माना जाना चाहिए."

First published: 19 July 2018, 12:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी