Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » Sarkari Naukri: Rajiv Gandhi Super Speciality Hospital Delhi has invited applications to recruit Associate Professor and other posts
 

इस सरकारी अस्पताल में निकली वैकेंसी, सैलरी 2 लाख रुपये प्रतिमाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2018, 13:38 IST

राजीव गांधी सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल, दिल्ली में एसोसिएट प्रोफेसर समेत कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के द्वारा असिस्टेंट प्रोफेसर, मेडिकल ऑफिसर और मेडिकल सुपरिंटेंडेंट और के पदों पर नियुक्ति की जाएगी. उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन-इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा. राजीव गांधी सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल इसके लिए इंटरव्यू का आयोजन 17 जुलाई 2018 को करेगा. इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में एप्लीकेशन फॉर्म भरकर निश्चित तारीख को इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें-अब इन सरकारी नौकरियों के लिए कंप्यूटर की डिग्री, डिप्लोमा हुआ जरुरी

पद का नाम और विवरण

एसोसिएट प्रोफेसर के 04 पद पद पर नियुक्ति की जानी है.

असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त 27 पद पर भर्ती की जाएगी.

मेडिकल सुपरिंटेंडेंट, पद : 01

मेडिकल ऑफिसर, पद : 04

शैक्षणिक योग्यता

उम्मीदवारों के पास एमबीबीएस की डिग्री हो और मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया/स्टेट मेडिकल काउंसिल में रजिस्ट्रेशन होना चाहिए, इसके साथ ही चयनित उम्मीदवारों को दिल्ली मेडिकल काउंसिल (DMC) में रजिस्ट्रेशन करना जरुरी होगा.

वेतनमान

एसोसिएट प्रोफेसर के लिए : 02 लाख रुपये प्रतिमाह की सैलरी निर्धारित की गई है.
असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए : 01 लाख 65 हजार रुपये प्रतिमाह.
मेडिकल सुपरिंटेंडेंट के लिए : 144200 से 218200 रुपये प्रतिमाह.
मेडिकल आफिसर के लिए : 56100 से 177400 रुपये प्रतिमाह.

एप्लीकेशन फीस

सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 1500 रुपये जबकि SC/ST वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 750 रुपये और PH उम्मीदवारों को कोई शुल्क नहीं देना होगा.

आवेदन शुल्क का भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से किया जाएगा . डिमांड ड्राफ्ट 'डायरेक्टर, राजीव गांधी सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल दिल्ली/नई दिल्ली' के पक्ष में देय होगा.

First published: 15 July 2018, 13:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी