Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » SBI PO Mains Result 2019: State Bank of India likely to announce mains results soon
 

SBI PO Mains Result 2019: इस दिन जारी होगा एसबीआई पीओ मेन्स परीक्षा का रिजल्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2019, 12:11 IST

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) जल्द ही पीओ मेन्स परीक्षा का रिजल्ट की जारी कर सकता है. पहले बताया गया था कि एसबीआई 16-17 अगस्त की रात में एसबीआई पीओ मेन्स परीक्षा के परिणाम जारी कर सकता है. लेकिन किन्ही कारणों से रिजल्ट नहीं जारी नहीं किया जा सका. अब इस परीक्षा का रिजल्ट जल्द जारी किया जा सकता है.

एसबीआई ने पीओ मुख्‍य परीक्षा का आयोजन 20 जुलाई को कराया था. अगर आपने भी SBI PO Main परीक्षा दी है तो आपको अपना लॉग इन क्रेडेंशियल, जैसे कि रजिस्‍ट्रेशन नंबर, पासवर्ड और Captcha कोड एंटर करना होगा. बता दें कि इस भर्ती के जरिए SBI 2000 प्रोबेशनरी ऑफिसर के रिक्त पदों को भरेगी. अपना रिजल्ट देखने के लिए आपको www.sbi.co.in/careers पर लॉगइन कर चेक किया जा सकता है.

SBI PO Mains परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवारों को ग्रुप एक्सरसाइज और इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. ग्रुप एक्सरसाइज और इंटरव्यू का आयोजन सितंबर महीने में किया जाएगा.

ऐसे चेक कर सकते हैं अपना परिणाम

एसबीआई पीओ मेन्स परीक्षा का परिणाम जानने के लिए सबसे पहले sbi.co.in/careers पर लॉगइन करें. उसके बाद latest announcements पर क्लिक करें. उसके बाद SBI PO Mains Result 2019 के लिंक पर क्लिक करें. उसके बाद आपकी स्क्रीन पर रिजल्ट की पीडीएफ फाइल खुल जाएगी.

ग्राम सचिव के पदों पर यहां निकली बंपर वैकेंसी, अंतिम तिथि से पहले करें अप्लाई

First published: 19 August 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी