Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » Shop Owner Want Thieves Jobs Offer To Pay 4500 Rupees In An Hour to Steal From The Shop
 

चोरों के लिए यहां निकली बंपर वैकेंसी, हर घंटे में मिलेगा 4500 रुपये वेतन

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 December 2018, 13:22 IST

आज के समय में हर किसी को मन मुताबिक नौकरी मिलना एक परेशानी बन गई है. हर कोई चाहता है कि उसे ऐसी जॉब मिल जाए जिसमें खूब पैसा मिलता हो, यही नहीं वहां काम के घंटे भी अधिक ना हों. लेकिन ऐसी नौकरी मिलना हर किसी के नसीब में नहीं होती. जहां आपने सफाई कर्मी की नौकरी निकलते देखी होगी वहीं अब चोरी करने का हुनर जानने वालों के लिए भी वैकेंसी निकलने लगी हैं. खासकर वैकेंसी जब होशियार चोरों के लिए निकाली गई हो तो ये जानना भी जरूरी हो जाता है कि आखिर ये इतना खास आइडिया दिया किसने होगा. यही नहीं इस नौकरी में क्या करना होगा.

इस नौरकी की सबसे अच्छी बात ये है कि जहां आप नौकरी करें वहां आपको चोरी भी करने पड़ेगी. इस नौकरी में आपको पैसों की कोई कमी नहीं होगी. आपको चोरी करने के बाद 64 डॉलर यानि करीब 4500 रुपए प्रति घंटे के हिसाब से वेतन दिया जाएगा. हालांकि पेशेवर चोरों के लिए इस अनोखी नौकरी का ऑफर इंग्लैंड से आया है.

दरअसल, इंग्लैंड में एक कपड़ों के शोरूम की मालकिन ने चोरों के लिए नौकरी निकाली है. दुकान की मालकिन ने हाल ही में बार्क डॉट कॉम पर एक जॉब ऑफर पोस्ट किया है. जिसमें कहा गया है कि चोर को हर घंटे उसी दुकान में चोरी करनी होगी. बता दें कि ये दुकानदार महिला दुकान में हो रही चोरी की घटनाओं से तंग आ गई है. महिला का कहना है कि मैं जानती हूं कि यह अलग तरह की नौकरी है लेकिन छुट्टियों के सीजन में हमारी दुकान में चोरी की घटनाएं बढ़ जाती हैं. ऐसा कई सालों से हो रहा है, इस समस्या को हल करना मेरे लिए बहुत जरूरी है.

ऐसे में इस महिला को एक आइडिया आया और उसने चोरों के लिए नौकरी निकाल दी. बता दें कि ये महिला जानना चाहती है कि आखिर दुकान में चोरी कैसे की जाती है. इसलिए महिला पहले चोर से चोरी करवाएगी, फिर उससे पूछेगी कि उसने चोरी कैसे की. ताकि आगे चलकर दुकान की उस सुरक्षा खामी को दूर किया जा सके. महिला का कहना है कि प्रोफेशनल चोर की मदद से मैं यह समझूंगी कि दुकान की सुरक्षा में कहां कौन सी खामियां रह गई हैं जिसे मैं सुधारूंगी.

महिला ने अपना नाम उजागर नहीं किया है. महिला का कहना है कि उसकी दुकान में सीसीटीवी से लेकर तमाम सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं पर फिर भी पता नहीं कैसे रोज चोरी हो जाती है। बहरहाल महिला का यह ऑफर काफी वायरल हो रहा है। ब्रिटिश अखबार 'मिरर' ने बार्क डॉट कॉम के को-फाउंडर केय फेलर से बात की। उन्होंने कहा कि यह जॉब ऑफर थोड़ा अलग और अनूठा जरूर है लेकिन हमें उम्मीद है कि महिला को मनचाहा कर्मचारी जल्द ही मिल जाएगा। 

ये भी पढ़ें- रेस्टोरेंट में तीन हजार के बिल पर इस कपल ने वेटर को दे दी लाखों रुपये की टिप, जानकर रह जाएंगे दंग

First published: 13 December 2018, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी