Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » SSC MTS result 2017: : Staff Selection Commission has declared the reuslt of paper 1,check score at ssc.nic.in
 

SSC MTS 2017 के परिणाम घोषित, यहां देखें रिजल्ट और कट ऑफ लिस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 January 2018, 11:17 IST

स्टॉफ सेलक्शन कमीशन ने ने MTS के पहले पेपर के लिए कराई गई परीक्षा के रिजल्ट घोषित कर दिए हैं. एसएससी का मल्टी टॉस्किंग स्टॉफ के लिए पहले पेपर की परीक्षा पिछले साल सितंबर और अक्टूबर में आयोजित की गई थी. इन रिजल्ट को एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर देखा जा सकता है.

हालांकि अभी इस वेबसाइट को खोलने में अभी दिक्कतें आ रही हैं. इसलिए उम्मीदवार इन रिजल्ट को आसानी से कुछ समय बाद देख सकते हैं. इस परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को अब दूसरे पेपर की तैयारी करने के लिए जनवरी आखिरी तक का समय मिला है. एसएससी एमटीएस के दूसर् पेपर की परीक्षा इस महीने 28 तारीख को रखी गई है. स्टॉफ सेलक्शन कमीशन इसके लिए परीक्षा के एक हफ्ते पहले एडमिट कार्ड जारी कर सकता है.

एएएससी की इस परीक्षा में कुल 19,96,411 प्रतिभागियों ने परीक्षा में हिस्सा लिया था. इसमें से 15,9182 प्रतिभागी सफल हुए हैं. 

एसे देखें रिजल्ट

1- सबसे पहले स्टॉफ सेलेक्शन कमीशन की वेबसाइट पर जाएं.

2- इसके बाद इसके होम पेज पर जाकर रिजल्ट पर क्लिक करें.

3 -रिजल्ट में क्लिक करने के बाद अपना नाम और रोल नंबर पीडीएफ फाइल में देंखे.

4- फिर केटेगेरी में जाकर कट ऑफ मार्क्स देंखे. राइट अप पर क्लिक करें

5- फिर अपना रिजल्ट डाउनलोड कर लें.

गौरतलब है कि इस परीक्षा के लिए पेपर 2 कुल 50 अंक का होता है. पेपर को हल करने के लिए प्रतिभागियों के पास 30 मिनट का समय होगा. इससे पहले स्टॉफ सलेक्शन कमीशन ने एसएससी एमटीएस की परीक्षा 20 अप्रैल, 14 मई, 28 मई, 5 जून और 11 जूून को केसिंल कर दी थी. ये निर्णय इस वजह से लिया गया क्योंकि सोशल मीडिया में परीक्षा के पेपर और उत्तर लिक होने की खबरें सामने आई थी.

 

First published: 16 January 2018, 11:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी