Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » SSC Scientific assistant 2017: Result Can be announced today any time by evening check official website to know your result
 

SSC Scientific assistant 2017:आज आ सकता है रिजल्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 February 2018, 15:54 IST

पिछले साल आयोजित की गई SSC Scientific assistant की परीक्षा का रिजल्ट अभी तक नहीं  आया है. विभाग ने जनवरी में परिणाम घोषित करने के लिए बताया था. मगर कई कारणों से रिजल्ट जारी करने में देर हो रही है. उम्मीद है आज शाम तक ये रिजल्ट विभाग द्वारा जारी कर दिया जायेगा.

 

परिणाम के घोषित होने के बाद इस परीक्षा में हिस्सा ले चुके छात्र SSC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं. गौरतलब है कि परीक्षा का आयोजन पिछले साल 22 से 25 नवंबर के बीच आयोजित किया गया था. विभाग ने 31 जनवरी को एक नोटिफिकेशन जारी करके परीक्षा परिणाम के घोषित होने की तारीख का एलान किया था.

नोटिफिकेशन के मुताबक इस परीक्षा का परिणाम 13 फरवरी को किसी भी समय घोषित किया जा सकता है. विभाग ने इस परीक्षा का आयोजन Scientific assistant के खाली पदों को भरने के लिए किया था.

ऐसे देखें अपना परिणाम- परीक्षा में शामिल हो चुके प्रतिभागी SSC की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं. इसके लिए उन्हें सबसे पहले इस वेबसाइट के होम पेज पर जाना होगा. होम पेज पर जाते ही उन्हें वहां Scientific assistant रिजल्ट के नाम से एक लिंक दिखेगा.जहां पर परीक्षा परिणाम देख सकते हैं. 

First published: 13 February 2018, 15:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी