Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » These Government Department Offers Govt Jobs In India Know All About That
 

सरकारी नौकरी: बेरोजगारों के लिए इन 10 विभागों ने निकाली बंपर वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 August 2018, 15:25 IST

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है. क्योंकि इनदिनों केंद्र और राज्य सरकारों के कई विभागों ने बड़ी भर्तियां निकाली हैं. इन नौकरियों के लिए अप्लाई कर आप अपनी मनपसंद सरकारी नौकरी चुन सकते हैं. इन सभी नौकरियों के लिए आपको जल्द से जल्द अप्लाई करना होगा.

इन विभागों में निकली बंपर वैकेंसी

UPSC, नई दिल्ली

संघ लोक सेवा आयोग जूनियर टेक्निकल ऑफिसर व अन्य पदों पर भर्ती कर रहा है. पदों की कुल संख्या 34 है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 30 अगस्त 2018 तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने के लिए विभाग की आधिकारिक वेबसाइट http://upsc.gov.in/ पर लॉगइन करें

बिहार लोक सेवा आयोग, पटना पद

बिहार लोक सेवा आयोग भी पंचायती राज विभाग के अलावा कई अन्य पदों पर भर्ती कर रहा है. पदों की कुल संख्या 1395 है. इच्छुक उम्मीदवार 31 अगस्त, 2018 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने के लिए विभाग की आधिकारिक वेबसाइट http://bpsc.bih.nic.in/ पर लॉगइन करें.

आईआईटी, मुंबई

IIT मुंबई ने जूनियर इंजीनियर और अन्य पर वैकेंसी निकाली है. पदों की कुल संख्या 12 है. उम्मीदवार 31 अगस्त , 2018 तक विभाग की आधिकारिक वेबसाइट http://www.iitb.ac.in/ पर लॉगइन कर आवेदन कर सकते हैं.

HPCL, मुंबई

एचपीसीएल मुंबई ने भी कई पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. जिनमें असिस्टेंट मैनेजर के अलावा कई अन्य पद भी शामिल हैं. कुल पदों की संख्या 93 है. उम्मीदवार 31 अगस्त, 2018 तक विभाग की आधिकारिक वेबसाइट http://hindustanpetroleum.com/ पर लॉगइन कर आवेदन कर सकते हैं.

SGPG Institute Of Medical Science, लखनऊ

एसजीपीजी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस ने भी कई पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. जिनमें चीफ लाइब्रेरियन के अलावा कई अन्य पद शामिल हैं. पदों की कुल संख्या 178 है. इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यम से 1 सितंबर, 2018 तक आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने के लिए विभाग की आधिकारिक वेबसाइट http://www.sgpgi.ac.in/ पर लॉगइन करें.

IBPS, दिल्ली

आईबीपीएस ने पीओ के पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. पदों की संख्या 4102 है. इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यम से 4 सितंबर, 2018 तक आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने के लिए http://www.ibps.in/ पर क्लिक करें.

IIT भिलाई, रायपुर

आईआईटी भिलाई और राजपुर में असिस्टेंट सहित कई पदों पर वैकेेेंसी निकली है. पदों की संख्या 42 हैं. इच्छुक उम्मीदवार 5 सितंबर 20018 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए विभाग की आधिकारिक वेबसाइट www.iitbhilai.ac.in पर लॉगइन करें.

ये भी पढ़ें- RRB Recruitment 2018: 'ग्रुप डी' परीक्षा की तारीखों का हुआ ऐलान, एग्जाम में पूछे जाएंगे ऐसे सवाल

First published: 27 August 2018, 15:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी