Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » TNPSC Group 4 Results declared at tnpsc.gov.in see here full details
 

TNPSC Group 4 Results 2019: परीक्षा के परिणाम जारी, ऐसे देखें अपना रिजल्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 November 2019, 14:09 IST

TNPSC Group 4 Results 2019: अगर आप तमिलनाडु लोक सेवा आयोग की ग्रुप-4 परीक्षा के परिणामों का इंतजार कर रहे हैं तो आपके इंतजार अब खत्म हो गया है. क्योंकि TNPSC ने इस परीक्षा के परिणाम अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया है. जिन उम्मीदवारों ने ये परीक्षा दी है वह अपना रिजल्ट आयोग की आधिकारिक वेबसाइट tnpsc.gov.in पर विजिट कर देख सकते हैं.

इससे पहले बताया जा रहा था कि इस परीक्षा के परिणाम दिसंबर 2019 में जारी किए जाएंगे. लेकिन, आयोग ने रिजल्‍ट जल्‍दी जारी कर दिया जिससे हजारों उम्मीदवारों का फायदा होगा. ये परीक्षा इसी साल एक सितंबर को आयोजित की गई थी. इसमें करीब 15 लाख उम्‍मीदवारों ने भाग लिया था.


इस परीक्षा के परिणाम तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TNPSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट अपलोड कर दिया है. जिसमें उम्‍मीदवार अपने अंक भी देख सकेंगे. इसके साथ ही आयोग ने रिजल्ट की रैंक भी जारी कर दी है. TNPSC ग्रुप-4 पास मार्क्‍स या कटऑफ की जानकारी भी TNPSC ने जारी की है. बता दें कि तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (TNPSC) ने जून 2019 में TNPSC Group 4 exam के लिये नोटिफिकेशन जारी किया है.

ऐसे देखें अपने परिणाम-

TNPSC Group 4 परीक्षा का परिणाम देखने के लिए सबसे पहले TNPSC की आधिरिक वेबसाइट tnpsc.gov.in पर जाएं. उसके बाद मार्क्‍स और रैंक्‍स लिंक पर क्‍ल‍िक करें. यहां क्लिक करने के बाद आपकी स्क्रिन पर नया पेज खुलेगा. जहां अपना रजिस्‍ट्रेशन नंबर एंटर कर सब्मिट पर क्लिक करें. आपका रिजल्ट आपकी स्क्रिन पर दिखाई देगा.

ये भी पढ़ें-

यहां निकली 9200 से अधिक पदों पर वैकेंसी, जानिए शैक्षिक योग्यता और आवेदन की आखिरी तिथि

भारतीय सेना में भर्ती होने का शानदार मौका, दसवीं पास करें अप्लाई

SSC MTS Result 2019: कर्मचारी चयन आयोग ने MTS के इन उम्मीदवारों का दोबारा जारी किया रिजल्ट

First published: 13 November 2019, 14:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी