Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » UKSSSC invites online application for Assistant Accountant 93 Post apply before 15 December
 

UKSSSC ने इन पदों के लिए निकाली वैकेंसी, ये है शैक्षिक योग्यता और आवेदन की आखिरी तारीख

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 November 2019, 15:20 IST

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है. दरअसल, उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चनय आयोग (UKSSSC) ने असिस्टेंट अकाउंटेंट के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. आवेदन प्रक्रिया 31 अक्टूबर 2019 से शुरु हो चुकी है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की वेबसाइट पर विजट कर आवेदन कर सकते हैं.

संस्था का का नाम- UKSSSC

पद का नाम- असिस्टेंट अकाउंटेंट

शैक्षिक योग्यता- इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार का बी.कॉम/कॉमर्स में स्नातक/बीबीए या अकाउंटेंसी में मास्टर डिग्री होनी चाहिए. साथ ही उम्मीदवार को हिंदी में 4000 प्रति घंटा हिंदी टाइपिंग आनी चाहिए.

आयु सीमा- उम्मीदवार की आयु 1 जुलाई 2019 को कम से कम 21 साल और अधिकतम 21 साल होनी चाहिए. वहीं आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट का प्रावधान है.

आवेदन शुल्क- सामान्य, ओबीसी और अन्य राज्यों के उम्मीदवारों को 300 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा. वहीं SC/ST और दिव्यांगजनों को 150 रुपये आवेदन शुल्क के रूप में अदा करने होंगे.

पदों की संख्या- 93

 

महत्वपूर्ण तिथियां-

आवेदन शुरु होने की तिथि- 31 अक्टूबर 2019

आवेदन करने की आखिरी तारीख- 15 दिसंबर 2019

कैसे करें आवेदन- इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट के लिंक https://ukpsconline.in/RPS/Home.aspx पर क्लिक करें. जहां अपनी लॉगइन आईडी बनाकर संबंधित पोस्ट के लिए आवेदन किया जा सकता है.

MPPSC ने इन पदों के लिए निकाली वैकेंसी, जानिए शैक्षिक योग्यता और आवेदन का तरीका

सेना में भर्ती होने का शानदार मौका, यहां शुरु हुई भर्ती के लिए दौड़, आप भी हो सकते हैं शामिल

First published: 3 November 2019, 15:11 IST
 
अगली कहानी