Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » UP Assistant Teacher Answer Key Check Here at atrexam.upsdc.gov.in
 

UP: सहायक शिक्षक परीक्षा की आंसर-की हुई जारी, ऐसे करें चेक और जानें पास होंगे या फेल

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 January 2019, 18:40 IST

यूपी सहायक शिक्षक भर्ती परीक्षा का आंसर-की जारी कर दी गई है. इस आंसर की के जरिए आप परीक्षा में दिए गए अपने जवाबों को चेक कर सकते हैं. सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी अनिल भूषण चतुर्वेदी के मुताबिक, ''आंसर-की आज शाम 4 बजे तक जारी कर दी जाएगी.'' आप अपनी जवाब विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट atrexam.upsdc.gov.in जांच सकते हैं. आंसर की देखने के लिए उम्मीदवार विभाग की वेबसाइट पर जाकर आंसर-की चेक करें.

बता दें कि सहायक शिक्षकों के 69 हजार पदों के लिए बीती 6 जनवरी को परीक्षा का आयोजित किया गया था. इस भर्ती परीक्षा में 4 लाख से ज्यादा उम्मीदवारों ने भाग लिया था. परीक्षा उत्तर प्रदेश के 900 केंद्रों पर सुबह 11 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक हुई थी. बता दें कि इन पदों पर UPTET पास उम्मीदवारों ने आवेदन किया था.

मोबाइल पर भी चेक कर सकते हैं आंसर की

उम्मीदवार डेस्कटॉप के अलावा अपने मोबाइल फोन पर भी आंसर की डाउनलोड कर चेक कर सकते हैं. आंसर चेक करने के लिए सबसे पहले UP Assistant Teacher Answer Key के लिए atrexam.upsdc.gov.in पर लॉगइन करें. उसके बाद वेबसाइट पर दिए गए आंसर-की के लिंक पर क्लिक करेंयहां मांगी गई जानकारी भरकर सबमिट करें. आंसर-की आपकी स्क्रीन पर आ जाएगी, आप आंसर-की डाउनलोड भी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- RRB ALP: ग्रुप-C की दूसरे स्टेज के लिए एडमिट कार्ड इस दिन होगा जारी, जानें परीक्षा के नए पैटर्न

First published: 8 January 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी