Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » UP: CM Yogi gave a big gift to the youth 50,000 police recruited soon
 

CM योगी ने यूपी के युवाओं को दिया बड़ा तोहफा, जल्द होंगी पुलिस में 50,000 भर्तियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 September 2019, 15:22 IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के युवाओं को बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं. कालपी में पुलिस ट्रेनिंग स्कूल का उद्घाटन करते हुए सीएम योगी ने एक घोषणा की है. योगी आदित्यनाथ ने घोषणा की है कि यूपी में पुलिस की 50 हजार से अधिक भर्तियां होने वाली हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय ने भी भर्ती के संबंध में ट्वीट किया है.

सीएमओ ने ट्वीट किया, "विगत दो-ढाई वर्ष के दौरान यूपी सरकार ने 75,000 से भी अधिक पुलिसकर्मियों की भर्ती की है. लगभग 50,000 से अधिक पुलिसकर्मियों की निष्पक्ष भर्ती प्रक्रिया अभी भी चल रही है, लेकिन कोई भी यह नहीं कह सकता कि पुलिस भर्ती के नाम पर किसी ने उससे पैसे मांगे हैं."

अपने भाषण में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी सरकार पुलिस विभाग को हाईटेक बनाने का प्रयास कर रही है. जनसमस्याओं के निस्तारण और जनता में विश्वास पैदा करने के लिए यूपी पुलिस को अभी और बदलाव की जरूरत है. उन्होंने कहा कि हम जनता की सुरक्षा और सुविधा के लिए बेहतर प्रयास कर सकते हैं.

योगी आदित्यनाथ ने साथ ही यह भी कहा कि यूपी पुलिस की छवि में काफी बदलाव आया है. जिनका दृष्टिकोण सीमित है, उनको यह दिखता नहीं है. आधुनिक संसाधनों का इस्तेमाल कर यूपी पुलिस पहले से बेहतर कार्य कर रही है. कुंभ मेला, प्रवासी भारतीय सम्मेलन या लोकसभा के चुनाव, यूपी में सब शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हुए. 

Video: विंंग कमांडर अभिनंदन ने फिर दिखाया जलवा, एयर चीफ मार्शल को बिठाकर मिग-21 में भरी उड़ान

 

First published: 2 September 2019, 15:11 IST
 
अगली कहानी