Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » UP Jobs: Uttar Pradesh University of Medical Sciences has invited application for staff Nurse vacancy
 

स्वास्थ्य विभाग में निकली बंपर वैकेंसी, आवेदन की अंतिम तारीख नजदीक

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 November 2018, 13:10 IST

UP: उत्तर प्रदेश यूनिवर्सिटी ऑफ मेडिकल साइंसेज (पूर्व में यूपी रूरल इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज & रिसर्च) सैफाई, ने स्टाफ-नर्स के कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. पुरुष उम्मीदवारों का जनरल नर्सिंग में डिप्लोमा और मान्यता प्राप्त संस्थान से मिडवाइफरी या समकक्ष योग्यता होना चाहिए. 3 साल अनुभव वाले उम्मीदवारों को नौकरी में वरीयता दी जाएगी. या बीएससी (नर्सिंग) में "A" ग्रेड नर्स और मिडवाइफरी स्टेट नर्सिंग काउंसिल में रेजिस्टर्ड होना चाहिए.

इच्छुक उम्मीदवार 12 नवंबर 2018 तक विभाग ऑफिशियल वेबसाइट upums.ac.in पर लॉग-इन कर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की अधिकतम आयु 40 साल निर्धारित की गई है.

पद का नाम

स्टाफ नर्स

पदों का विवरण

स्टाफ नर्स के कुल 100 पदों पर नियुक्ति की जाएगी.

आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 40 साल निर्धारित की गई. रिज़र्व केटेगरी के उम्मीदवारों को आयु में छूट का भी प्रावधान है.

शैक्षणिक योग्यता

स्टाफ नर्स / GNM पद के लिए उम्मीदवार को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/ राज्य बोर्ड से बीएएमएस/ B.Sc-नर्सिंग होना चाहिए और स्टेट या सेंट्रल मिडवाइफरी में रजिस्टर्ड होना चाहिए.
वेतनमान

चयनित उम्मीदारों को 44, 900-1,42,400 रूपये की सैलरी प्रतिमाह दी जाएगी.

ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवार विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट upums.ac.in पर लॉग-इन कर अप्लाई कर सकते हैं उसके बाद हार्ड कॉपी कार्यालय के पते पर भेजें.

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन मेरिट, टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

महत्वपूर्ण तिथि

आवेदन करने की अंतिम तारीख 12 नवंबर 2018 है और हार्ड कॉपी भेजने की अंतिम तारीख 20 नवंबर 2018 है.

First published: 4 November 2018, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी