Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » UP Police 49,568 constable Result: UP sipahi bharti result may released this week check at uppbpb.gov.in
 

UP Police: 49,568 कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट इस दिन होगा जारी, जानें ये जरुरी बातें

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2019, 13:10 IST

UP Police Result: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एंव प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB) कांस्टेबल के 49,568 पदों के लिए हुई लिखित परीक्षा का रिजल्ट जल्द जारी कर सकता है. यूपी पुलिस ने कांस्टेबल भर्ती के लिए 27 और 28 जनवरी को राज्य भर में परीक्षा आयोजित की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक नतीजे इस सप्ताह जारी हो सकते हैं. हालांकि अभी तक विभाग ने रिजल्ट जारी होने की कोई आधिकारिक तारीख नहीं बताई है.

नतीजे UPPBPB की ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जारी किए जाएंगे. गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले यूपी पुलिस भर्ती की आंसर की जारी की गई थीं और आपत्ति दर्ज कराने की आखिरी तारीख 7 फरवरी निर्धारित थी.

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने नवंबर माह में पुलिस और पीएसी के लिए 49,568 पदों पर वैकेंसी निकाली थीं जिसमें आरक्षी नागरिक पुलिस की 31360 और आरक्षी प्रादेशिक आर्म्ड कान्सटेबुलरी की 18208 पदों पर भर्ती की जाएगी. इस लिखित परीक्षा में सफल उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और शारीरिक मानक परीक्षण (PST) के लिए बुलाया जाएगा और जो इसमें भी सफल होंगे उन्हें शारीरिक दक्षता परीक्षा (PET) के लिए बुलाया जाएगा और इसमें कोई इंटरव्यू नहीं होगा. 

First published: 12 February 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी