Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » UPSRLM: Uttar Pradesh State Rural Livelihood Mission Recruitment 2018 for Mission Manager in state, district and block level
 

UP राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन में 1700 पदों पर नौकरियां, जल्द करें आवेदन

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2018, 12:31 IST

उत्तर प्रदेश राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन या यूपी स्टेट रूरल लाइवलीहुड मिशन (UPSRLM) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती के माध्यम से स्टेट मिशन मैनेजर, ब्लॉक मिशन मैनेजर, अकाउंट ऑफिसर और अन्य पदों पर योग्य उम्मीदवारों की न्युक्ति की जाएगी.

UPSRLM ने कुल 1704 पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. अलग पदों के लिए अलग अलग-अलग योग्यता निर्धारित की गई है. स्टेट लेवल पदों के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 55 साल जबकि डिस्ट्रिक्ट और ब्लॉक लेवल के लिए 40 साल अद्किकतम उम्र तय की गई है.

पद का नाम

स्टेट मिशन मैनेजर, डिस्ट्रिक्ट और ब्लॉक मिशन मैनेजर, अकाउंट ऑफिसर

वैकेंसी डिटेल

रिक्त पदों की कुल संख्या 1704 है.

स्टेट लेवल - 11 पद
डिस्ट्रिक्ट लेवल - 141 पद
डिस्ट्रिक्ट और ब्लॉक लेवल- 1552 पद

महत्वपूर्ण तिथि

आवेदन प्रारम्भ होने की तारीख - 12 अगस्त  2018

आवेदन की अंतिम तारीख - 31 अगस्त 2018

ये भी पढ़ें-

शैक्षणिक योग्यता

स्टेट मिशन मैनेजरके पद पर आवेदन करने के लिए आवेदकों के पास पोस्ट ग्रैजुएशन की डिग्री अथवा मान्या प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से सोशल वर्क/ऐग्रिकल्चर/मैनेजमेंट/बिजनस एडमिनिस्ट्रेशन/डिवेलपमेंट स्टडीज/अलाइड डिसिप्लिन में 55 प्रतिशत अंकों का डिप्लोमा होना अनिवार्य है.

डिस्ट्रिक्ट मैनेजर पद पर आवेदन करने के लिए आवेदकों के पास एमसीए/बीई/बीटेक (कंप्यूटर सायेंस/इन्फ़र्मेशन एंड टेक्नॉलजी)/एमबीए/एमएसडब्ल्यू अथवा पोस्ट ग्रैजुएट डिग्री होना अनिवार्य है.

ब्लॉक मैनेजर पद पर आवेदन करने के लिए आवेदकों के पास पोस्ट ग्रैजुएट डिग्री अथवा बिजनस एडमिनिस्ट्रेशन/सोशल वर्क/ रूरल डिवेलपमेंट/रूरल मैनेजमेंट में पोस्ट ग्रैजुएट डिप्लोमा होना अनिवार्य है.

ऐसे करें आवेदन

UPSRLM की ऑफिशियल वेबसाइट srlm.up.nic.in पर लॉग-इन कर आवेदन करें.

First published: 13 August 2018, 12:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी