Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » UPSSSC invites application for ASO and ARSO 904 post
 

UPSSSC ने इन पदों के लिए निकाली बंपर वैकेंसी, ग्रेजुएट हैं तो करें अप्लाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2019, 15:11 IST

अगर आप ग्रेजुएट हैं और सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो ये आपके लिए शानदार मौका है. दरअसल, उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने असिस्टेंट स्टैटिस्टिकल ऑफिसर और असिस्टेंट रिसर्च स्टैटिस्टिकल ऑफिसर के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरु हो चुकी है, आवेदन करने की आखिरी तारीख 9 अक्टूबर 2019 है.

संस्था का नाम- UPSSSC

पद का नाम- ASO, ARSO

आयु सीमा- इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की आयु कम से कम 21 साल और अधिकतम 40 साल होनी चाहिए. वहीं आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी.

आवेदन शुल्क- अनारक्षित और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारो को 185 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा. वहीं एससी / एसटी वर्ग के उम्मदवारों को 95 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा. वहीं दिव्यांगजनों को 25 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा.

शैक्षिक योग्यता- इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार ने गणित विषय में पोस्ट ग्रेजुएट, या मैथ्स स्टैटिस्टिकल, कॉमर्स और स्टैटिस्टिक्स, इकोनॉमिक्स या स्टैटिस्टिक्स में पोस्ट ग्रेजुएट की डिग्री हासिल की हो.

पदों की संख्या- पदों की कुल संख्या 904 है.

महत्वपूर्ण तिथियां-

आवेदन करने की आखिरी तिथि- 9 अक्टूबर2019

आवेदन में बदलाव करने की तिथि- 16 अक्टूबर 2019

कैसे करें आवेदन- आवेदन करने के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर लॉगइन कर कर सकते हैं.

यूपी पुलिस सिपाही भर्ती 2018: इस दिन आएगा 49568 भर्ती परीक्षा का रिजल्ट

First published: 21 September 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी