Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » UPSSSC postponed Junior Assistants and Computer Operators Exams
 

UPSSSC Exam Postponed : जूनियर असिस्टेंट और कम्प्यूटर ऑपरेटर की परीक्षाएं स्थगित, ये है नई तारीख

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 December 2019, 19:10 IST

UPSSSC Exam Potpnded : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की 24 दिसंबर और 26 दिसंबर को होने वाली जूनियर असिस्टेंट और कम्प्यूटर ऑपरेटर की परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं. इस संबंध में आयोग ने अपनी वेबसाइट पर जानकारी दी है. इसी के साथ आयोग ने दोनों ही परीक्षाओं की नई तिथि की भी घोषणा कर दी है. अब ये परीक्षाएं 4 जनवरी 2020 और 10 जनवरी 2020 को आयोजित कराई जाएंगी.

बता दें कि 26 दिसंबर 2019 (मंगलवार) को यूपीएसएसएससी (UPSSSC) की विज्ञापन संख्या-04-परीक्षा-2019 की कनिष्क सहायक सामान्य चयन (Junior Assistant) परीक्षा का आयोजन उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों में किया जाना था. लेकिन अपरिहार्य कारणों से इस परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है. आयोग अब इस परीक्षा को 4 जनवरी 2020 (शनिवार) को आयोजित कराई जाएगी. साथ ही आयोग ने उम्मीदवारों के लिए ये जानकारी भी दी है इस परीक्षा के एडमिट कार्ड दोबारा से जारी किए जाएंगे. जिसके बारे में जानकारी आयोग की वेबसाइट पर परीक्षा से कुछ दिन पहले ही दी जाएगी.

इसके अलावा उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की विज्ञापन संख्या-24-परीक्षा-2016 कम्प्यूटर ऑपरेटर सामान्य चयन (Computer Operater) परीक्षा को भी स्थगित कर दिया है. इस परीक्षा का आयोजन 26 दिसंबर 2019 (गुरुवार) को किया जाना था. लेकिन अब ये परीक्षा 10 जनवरी 2020 शुक्रवार को आयोजित की जाएगी.परीक्षा के एडमिट कार्ड आयोग दोबारा से जारी करेगा. जिसके संबंध में आयोग अलग से जानकारी देगा.

जिन उम्मीदवारों ने इन परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड का प्रिंट निकाला है वे एडमिट कार्ड जनवरी में होने वाली परीक्षा के लिए लागू नहीं होंगे. दोनों ही परीक्षाओं के लिए आयोग जनवरी में ही नए एडमिट कार्ड जारी करेगा. जिसपर नए रोल नंबर और परीक्षा केंद्र और शहर के बारे में जानकारी देगा.

यहां निकली राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में बंपर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पदों पर निकली वैकेंसी, 12वीं पास करें अप्लाई

NFC Recruitment 2019 : दसवीं, ITI और डिप्लोमा धारकों के लिए निकली वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई

First published: 22 December 2019, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी