Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » UPSSSC releases admit cart for Junior Assistant Exam 2019 download from here
 

UPSSSC ने जारी किए जूनियर असिस्टेंट परीक्षा के एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 December 2019, 13:10 IST

UPSSSC Junior Assistant Exam Admit Card : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने जूनियर असिस्टेंट (Junior Assistant) परीक्षा 2019 के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है वह आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर अपना एडमिट कार्ड डाउऩलोड कर सकते हैं.

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आयोग की वेबसाइट पर जाएं. जहां आपको डाउनलोड एडमिट कार्ड का लिंक दिखाई देगा. इस लिंक http://upsssc.gov.in/ पर क्लिक करें. अब आपको कैंडिडेट रजिस्ट्रेशन नंबर, जन्मतिथि, लिंग और वैरिफिकेशन कोड डालना होगा. उसके बाद डाउनलोड एडमिट कार्ड पर क्लिक करें. आपका एडमिट कार्ड आपके कम्प्यूटर स्क्रीन पर दिखाई देगा. जिसका आप प्रिटआउट निकाल लें. साथ ही सॉफ्ट कॉपी को भी सेव कर सकते हैं.

बता दें कि यूपीएसएसएससी (UPSSSC) की जूनियर असिस्टेंट परीक्षा का आयोजन 24 दिसंबर 2019 को किया जाना था, लेकिन परीक्षा से दो दिन पहले ही आयोग ने इस परीक्षा की तारीख में बदलवा कर दिया. साथ ही नई तारीख की भी घोषणा की थी. अब आयोग ने इस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड भी जारी कर दिए हैं.

आयोग की विज्ञापन संख्या-04-परीक्षा/2019 जूनियर असिस्टेंट की परीक्षा का आयोजन 24 दिसंबर 2019 (मंगलवार) को किया जाना था. अब ये परीक्षा 4 जनवरी 2020 को उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों में बनाए गए परीक्षा केंद्रों पर किया जाएगा. परीक्षा का आयोजन दो पालियों में किया जाएगा. पहली पाली सुबह 09 बजे से 11.30 बजे और दूसरी पाली 03 बजे से 4.30 बजे तक होगी.

रेलवे में नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर, अब ऐसे होगा उम्मीदवारों का चयन

दिल्ली हाईकोर्ट में इन पदों पर निकली वैकेंसी, ये है शैक्षिक योग्यता और आवेदन का तरीका

आयुर्वेद, होम्योपैथ और यूनानी चिकित्सकों के लिए यहां निकली वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

First published: 28 December 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी