Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » UPSSSC VDO Result 2018-19 UP Gram Vikas Adhikari result release
 

UPSSSC VDO Result: ग्राम विकास अधिकारी परीक्षा का रिजल्ट जारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2019, 10:43 IST

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की VDO परीक्षा के रिजल्ट का इंतजार कर रहे युवाओं का इंतजार खत्म हो गया. UPSSSC वीडिओ परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है. उम्मीदवार अपनी परिणाम विभाग की आधिकारिक वेबसाइट http://upsssc.gov.in/ पर लॉगइन कर देख सकते हैं.

ग्राम विकास अधिकारी के 1953 पदों के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने पिछले साल 22-23 दिसंबर को परीक्षा का आयोजन कराया था. इस परीक्षा में 9 लाख 53 हजार उम्मीदवार शामिल हुए थे. परीक्षा का रिजल्ट में देरी की वजह बताते हुए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के परीक्षा नियंत्रक विपिन कुमार मिश्र ने कहा था कि परीक्षा में लाखों की संख्या में परीक्षार्थी शामिल हुए थे. इसलिए परिणाम बनाने में थोड़ा समय लग रहा है.

उन्होंने कहा था कि आयोग पूरी पारदर्शिता से परीक्षा कराने के साथ परिणाम घोषित करता है. परीक्षा परिणाम जारी होने में देरी की वजह अभ्यर्थियों की संख्या लाखों में होना हैइस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 30 मई 2018 को शुरु हुई थी. आवेदन करने की आखिरी तिथि 25 जून 2018 थी. वहीं फीस जमा करने की आखिती तारीख 27 जून 2018 थी. उसके बाद दिसंबर महीने में इस भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन कराया गया था और अब आयोग ने रिजल्ट जारी कर दिया है.

DRDO ने ITI पास और ग्रेजुएट्स के लिए निकाली वैकेंसी, मिलेगी बंपर सैलरी

First published: 29 August 2019, 10:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी