Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » Uttarakhand high court Group D Recruitment 2019 high court invites application for group d post under Subordinate Civil and Family Court
 

उत्तराखंड हाईकोर्ट में 'ग्रुप डी' के पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2019, 10:11 IST

अगर आप सरकारी नौकर करने के सपना देख रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. उत्तराखंड हाइकोर्ट ने ग्रुप डी के पदों के लिए लिए आवेदन मांगे हैं. उम्मीदवार की पोस्टिंग उत्तराखंड के विभिन्न सिविल कोर्ट और फैमिली कोर्ट में की जाएगी. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 19 सितंबर 2019 तक आवेदन कर सकते हैं.

पद का नाम- 'ग्रुप डी'

पदों की संख्या- 401

शैक्षिक योग्यता- इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार ने 8वीं की परीक्षा पास की हो.

आयु सीमा- उम्मीदवार की आयु 18 साल के कम और 42 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए. वहीं आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी.

आवेदन की आखिरी तारीख- 19 सितंबर 2019

परीक्षा तिथि- 13 अक्टूबर 2019

आवेदन शुल्क- अनारक्षित और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 600 रुपये आवेदन शुल्क देना.

वहीं EWS, SC/ST वर्ग के उम्मीदवारों को 400 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा. दिव्यांग श्रेणी के आवदेकों को कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा.

नोट- उत्तराखंड हाईकोर्ट की 'ग्रुप डी' भर्ती परीक्षा के लिए उत्तराखंड के मूल निवासी ही आवेदन कर सकते हैं. बाहरी राज्यों से आने वाले युवक इन पदों के लिए आवेदन नहीं कर सकते.

कैसे करें आवेदन- आवेदन करने के लिए उत्तराखंड अधीनस्थ सिविल/ परिवार न्यायालय की आधिकारिक वेबसाइट http://www.ubtergd.in/ पर लॉगइन कर आवेदन कर सकते हैं.

फार्मासिस्ट के पदों पर यहां निकली वैकेंसी, जानिए आवेदन का तरीका और आखिरी तारीख

First published: 20 August 2019, 10:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी