Home » गवर्मेन्ट जॉब्स » Vajpayee no more: RRB ALP exams to be conducted today as scheduled, postponed in Kerala
 

अटल बिहारी के निधन के कारण RRB ALP exams ग्रुप-C की परीक्षा स्थगित

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2018, 15:53 IST

पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के दुखद निधन के बाद राष्ट्रीय शोक घोषित किया गया है. रेलवे भर्ती बोर्ड ने विचार-विमर्श के बाद के तय शेड्यूल के अनुसार तीन शिफ्टों में शुक्रवार को समूह सी, एएलपी तकनीशियन परीक्षा आयोजित कर रहा है. हालांकि, केरल में परीक्षा बाढ़ की स्थिति को ध्यान में रखते हुए स्थगित कर दी गई थी यहां परीक्षा में 27,000 उम्मीदवार उपस्थित होने थे.

गौरतलब है कि ग्रुप -C ALP तकनीशियन के 60 हजार पदों पर भर्ती के लिए रेलवे भर्ती परीक्षा 09 अगस्त से आयोजित की जा रही है और यह 31 अगस्त को खतम होगी. परीक्षा तीन शिफ्ट में आयोजित की जा रही है.  

रेलवे भर्ती बोर्ड ने 16 अगस्त को जानकारी दी कि "हम घोषणा कर रहे हैं कि कल की आरआरबी परीक्षा शेड्यूल के अनुसार सभी तीन शिफ्ट में आयोजित की जाएगी. इंडियन रेलवे के सूचना और प्रचार निदेशक, राजेश बाजपेई ने कहा लगभग 4.36 लाख उम्मीदवारों को व्यक्तिगत SMS भेजकर भी इसकी जानकारी दी जा रही है. हालांकि, उन्होंने कहा कि केरल में बाढ़ की स्थिति में बिगड़ने के कारण शुक्रवार को दक्षिणी राज्य में परीक्षा आयोजित करना संभव नहीं था इसलिए, केरल केंद्रों में परीक्षा स्थगित कर दी जा रही है.

First published: 17 August 2018, 15:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी