Home » लाइफ स्टाइल » Bangladeshi widow Komola get married again at 50 years age her love story goes viral
 

प्रेम-कहानी : 50 साल की उम्र में ऐसे हुआ प्यार और फिर विरोध के बावजूद कर ली शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2018, 10:41 IST
(Facebook)

प्यार कब किसी से हो जाए कोई नहीं जानता. इसमें ना उम्र की सीमा होती है और ना जाति और मजहब का डर. प्यार किसी से भी हो सकता है. ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ हुआ. उसके बच्चे और परिवार के भारी विरोध के बावजूद उसने अपने प्रेमी से 50 साल की उम्र में शादी कर ली.

दरअसल, बांग्लादेश के एक फोटोग्राफर GMB Akash ने अपने फेसबुक पेज पर कोमोला नाम की एक महिला के प्रेम की कहानी बयां की है. जिसमें बताया गया है कि कोमोला महज 25 बरस की थी, जब उसके पति का देहांत हो गया. उसके बाद उसकी परवाह करने वाला कोई नहीं था. वो पिछले 20 सालों से ब्रेड और अंडे बेचकर अपने बच्‍चों का पेट भर रही.

20 साल की कड़ी मेहनत के बाद आख‍िरकार उसकी आर्थिक स्थिति ठीक हो गई और उसने एक रेस्‍टोरेंट खोल लिया. फिर जो आमदनी हुई उससे उसने गांव में जमीन खरीदकर घर बनाया और अपने बच्‍चों की शादी भी की. कोमोला अपनी सारी जिम्‍मेदारी बखूबी निभा रही थी, लेकिन अंदर से बिलकुल अकेली थी.

उसकी भावनाओं को समझने वाला कोई नहीं था. लेकिन एक दिन किस्मत ने कुछ ऐसा हुआ जिससे वो बिल्कुल बेखबर थी. एक मजदूर उसके रेस्‍टोरेंट पर अकसर आया करता था. एक दिन वो कोमोला की ओर आकर्ष‍ित हो गया. उसके बाद वो कोमोला को देखने रोज रेस्‍टोरेंट आने लगा. लेकिन उसने कभी एक शब्‍द नहीं कहा.

यही नहीं वो अक्सर कोमोला के रेस्टोरेंट के काम में उसका हाथ बंटाता. कभी सफाई करता तो कभी बर्तन धो देता. वो हर तरह से कोमोला मदद करता. इसी बीच दोनों के बीच प्यार पनपने लगा. और एक दिन उसने कोमोला को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. कोमोला खुश तो थी लेकिन उसे समाज का डर सता रहा था.

ये भी पढ़ें- इस खिलाड़ी ने मैच ब्रेक के दौरान बच्चे को पिलाया दूध, बन गई ‘SuperMom’

जब उसके बच्‍चों को दोनों के प्यार के बारे में पता चला तो उन्‍होंने उस मजदूर की खूब पिटाई की. उसके बाद कोमोला ने उसे गांव से चले जाने को कह दिया. इससे कोमोला की जिंदगी में एक बार फिर से अंधेरा छा गया. कोमोला जानती थी कि वो अब कभी लौटकर वापस नहीं आएगा. लेकिन एक दिन वो वापस आया और कोमोला को फिर से शादी के लिए प्रपोज किया.

दोनों पांच साल से साथ हैं और बेहद खुश हैं. दोनों मिलकर एक छोटा सा रेस्टोरेंट चलाते हैं. लोग कोमोला के बारे में तरह-तरह की बातें करते हैं, लेकिन उसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. क्यों कि वो जानती है कि दुनिया में उसकी फिक्र करने वाला उसका हमसफर उसके साथ है. जो उसे प्यार करता है और उसकी परवाह भी करता है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: रोबोट के साथ डेट कर रहा था ये हॉलीवुड स्टार, KISS किया तो मिला ये जवाब

First published: 14 April 2018, 10:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी