Home » लाइफ स्टाइल » Know the 4 Signs of Boyfriend and Girlfriend defines who not sure about relationship
 

अगर आपको भी है अपने Boyfriend के प्यार पर शक, तो उनकी इन आदतों से करें पहचान

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2019, 13:10 IST
Boyfriend and Girlfriend

आजकल हर कपल अपने पार्टनर को लेकर श्योर होना चाहता है और सोचते हैं कि आपका पार्टनर प्यार को लेकर ऐसा वादा करें जो उम्र भर साथ रहने का हो. हर रिलेशनशिप में ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड को अपने पार्टनर को लेकर कई डिमांड होती है और सभी चाहते हैं कि सामने वाला उसे पूरा करें.

लेकिन आज हम आपको इस बात की जानकारी देने जा रहे है कि अगर आपको अपने पार्टनर के प्यार को लेकर जरा भी शक है तो इसे जल्द ही साफ करें. ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड की कुछ ऐसी आदतों से आप इस बात का पता आसानी से लगा सकते हैं कि आपका पार्टनर आपके साथ लॉयल है कि नहीं.

Couple

क्या खत्म हो गया पुराना प्यार-

सबसे पहले की अगर आपका पार्टनर पुराने किसी रिश्ते में था और अभी तक उससे बाहर नहीं आ पाया है और उसकी बातें करता है तो सीधा समझ जाइये अभी तक वो पुराना प्यार खत्म नहीं हुआ है. 

Couple

परिवार से मिलवाने में आनाकानी-

अगर आपका पार्टनर (ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड) अपने परिवारवालों और दोस्तों से मिलवाने में आनाकानी कर रहा है और मिलवाना ही नहीं चाहता तो ये भी एक संकेत है कि वो आपके साथ रिश्ता आगे नहीं रखना चाहता है. ये बस एक समय तक के लिए ही हो सकता है.

Couple

छोटी बातों का ध्यान-

आपका पार्टनर अगर आपको छोटी-छोटी खुशियों को महसूस नहीं करा रहा या फिर उसे जाहिर करने के लिए अलग से कोई भी मेहनत नहीं कर रहा है. तो ये हो सकता है कि वो आपके साथ अब रिलेशनशिप रखने में कोई खास रुचि ना रख रहा हो. छोट-छोटे सरप्राइज भी आपको खुश कर सकते हैं लेकिन अगर वो ये नहीं कर रहा या कर रही तो एक बार सोच लें.

Couple

प्यार करें जाहिर-

कई बार लोग अपना प्यार जाहिर नहीं कर पाते लेकिन अगर आपका पार्टनर कुछ ऐसा कर रहा है जैसे अपनी फीलिंग्स आपसे शेयर नहीं कर रहा कि वो क्या फील कर रहे हैं और अपनी पसंद नापसंद भी आपको बताने में कतरा रहा है. तो समझ जाइये कि अप आपका पार्टनर आपको लेकर श्योर नहीं है.

First published: 7 April 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी