Home » लाइफ स्टाइल » Know the which Signs of Boys Girls like most read here details
 

इस तरह के लड़कों को पसंद करती हैं ज्यादातर लड़कियां, इन तरीकों से आप भी करें इंप्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2019, 11:11 IST
Representative Image (Representative Image )

अक्सर लड़कों को समझ नहीं आता कि आखिर लड़कियां किस तरह के लड़कों को पसंद करती हैं और क्या चाहती है. कभी-कभी कुछ खास न दिखने वाले लड़के भी लड़कियों के बीच में फेमस हो जाते हैं और जो हैंडसम और स्मार्ट लड़के होते है वो यहीं सोचते रहते हैं कि आखिर उसमें ऐसा क्या था जो मुझमें नहीं था. लेकिन यहां पर लड़के ये नहीं समझ पाते कि इसके पीछे कुछ खास कारण होते हैं जिनकी वजह से लड़कियां उन लड़कों को भाव देती हैं और उन्हें पसंद भी करने लगती है. इसके लिए जरूरी नहीं कि आपका लुक स्मार्ट हो या फिर आप हैंडसम दिख रहे हो बल्कि कुछ ऐसी आदते होनी चाहिए जिससे लड़कियां फौरन इंप्रेस हो जाती है. तो आइये जानते है आखिर वो है क्या- 

क्या आपका है केयरिंग नेचर-

ज्यादातर लड़कियों को लड़कों का केयरिंग नेचर काफी पसंद आता है. लड़कियां चाहती है कि लड़के केयरिंग नेचर के हो जो उनका ख्याल रखें. ऐसे ही लड़कों को लड़कियां ज्यादा तवज्जो देती है. इसके साथ ही जो लड़के लड़कियों के ड्रेसिंग सेंस को देखते हुए उन्हें सलाह या फिर उनकी तारीफ करते हैं वो भी उन्हें काफी पसंद आते हैं. 

Couple

मस्तमौला अंदाज होता है खास-

मस्तमौला अंदाज के लड़के भी लड़कियों की पहली पसंद होते हैं. एक तरीके की लाइफ जीने वाले लड़के लड़कियों को कभी पसंद नहीं आते और वो चाहती हैं कि उनका पार्टनर मस्तमौला एकदम बेफिक्र अंदाज में हो. ऐसे लड़के जो ये सोच रखते हो कि जो अच्छा लगे बस कर दो सोचो मत. 

Couple

हर चीज की रखो खबर-

ऐसे लड़के जो हर चीज की खबर रखते हो या फिर सबकुछ जानते हो वो भी लड़कियों को काफी पसंद आते हैं. जिन लड़कों के पास लड़कियों के हर सवाल का जवाब होता है ऐसे लड़कों से लड़कियां बहुत जल्दी इंप्रेस हो जाती है.

Couple

ड्रेसिंग सेंस से भी पड़ता है फर्क-

इस जमाने में ऐसा तो नहीं है कि आपके पास कपड़ों की कमी होगी और लड़कियां तो फैशन में कोई कमी रखती नहीं है. ऐसे में वो पूरी उम्मीद रखती है कि उनका पार्टनर भी अच्छा दिखे और लोग उन्हें उसके साथ देखकर कूल कपल कहें. सिर्फ ऐसा ही नहीं है कि आप अच्छे दिखने के लिए सूट-बूट पहनें बल्कि हर तरह के कपड़ों को पहने त्योहार में उसके हिसाब से और वीकेंड पर कूल स्टाइल अपना सकते हैं. ऐसे लड़कों को भी लड़कियां जल्दी पसंद करती हैं.

लाल-लाल टमाटर सेहत का है खजाना, इस जानलेवा बीमारी के लिए है संजीवनी बूटी

तो अगर आप में इसमें से एक भी गुण है या फिर आप किसी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो कुछ ऐसे ही नेचर खुद में पैदा करें. जो लड़कियों को पसंद आए.

Avengers Endgame Collection Day 2: अवेंजर्स ने भारत में तोड़ दिए सभी बड़े रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

First published: 28 April 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी