Home » लाइफ स्टाइल » These zodiac signs womens keep control on their husbands they rule on their husband
 

पार्टनर को अपने इशारों पर नचाती हैं इन राशि की लड़कियां, जमाती हैं उनपर अपना रौब

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 June 2019, 14:11 IST

कपल्स को आपने अक्सर लड़ते-झगड़ते हुए देखा होगा. अक्सर दोनों के बीच लड़ाईयों होती रहती हैं, फिर भी कपल्स एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ते हैं. कभी-कभी एक-दूसरे की आदतों की वजह से ये एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते रहते हैं.

शुरुआत में लड़कियां अपने पार्टनर की हर एक बात मानती हैं, लेकिन जब इनका रिश्ता गहरा होता जाता है, तो ये अपने पार्टनर से बात-बात पर गुस्सा होती रहती हैं. हालांकि, ये बात बताना बेहद मुश्किल है कि आखिर रिश्ता गहरा होने के बाद लड़कियों का व्यवहार ऐसा क्यों हो जाता है, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो हमेशा अपने पार्टनर पर रौब झाड़ती रहती हैं.

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, लड़कियों का स्वभाव उनकी राशि के अनुरूप होता है. राशि से जाहिर होता है कि लड़कियों का स्वभाव अपने पार्टनर के साथ कैसा होगा. आज हम आपको उन राशियों की लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने पार्टनर पर खूब रौब झाड़ती हैं-

सिंह राशि

सिंह राशि की लड़कियों का स्वभाव बेहद ही शांत प्रवृति का होता है, लेकिन इस राशि की लड़कियां काफी शक्की होती हैं. ये अपने पार्टनर पर हर एक छोटी सी छोटी बात को लेकर शक करती रहती हैं. अपने इसी शकी व्यव्हार की वजह से सिंह राशि की लड़कियां अपने पार्टनर पर हुकुमत करती हैं और अपने पार्टनर को अपने हिसाब से चलाने की कोशिश में लगी रहती हैं.

धनु राशि

धनु राशि की लड़िकयां आदेश देने में काफी आगे रहती हैं. इन्हें आदेश देना बेहद ही पसंद हैं, लेकिन कोई इन्हें आदेश दे, ये बात इन्हें बिलकुल भी पसंद नहीं है. इसी वजह से ये अपने पार्टनर को काबू करके रखती हैं.

BJP के इस दिग्गज नेता का बड़ा बयान, कहा- चरित्रहीन था अकबर, बीकानेर की रानी ने ऐसे सिखाया था सबक

कन्या राशि

कन्या राशि की लड़कियां अपने पार्टनर से बेहद ही प्यार करती हैं. इसलिए वे अपने पार्टनर के साथ किसी और को नहीं देख सकती हैं. इस बात को लेकर वे अपने पार्टनर से बात-बात पर लड़ती हैं. 

घर में रुपए-पैसों की होगी भरमार, आपके पास हो सकता है शानदार बंगला, बस करें ये काम

First published: 8 June 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी