Home » लाइफ स्टाइल » why women attracted to other man after marriage
 

शादीशुदा महिलाएं इन 4 कारणों से होती हैं दूसरे मर्द के प्रति अट्रैक्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2019, 10:11 IST

पति-पत्नी के बीच प्यार और विश्वास का होना बहुत ही जरूरी होता है, अगर एक में से भी किसी का विश्वास टूट जाए तो रिश्ता निभाना काफी मुश्किल हो जाता है. विश्वास टूटने के बाद रिश्ते टूटने में भी समय नहीं लगता है.

कई बार आपने देखा होगा कि शादी होने के बाद भी महिलाएं और पुरुष तीसरे के प्रति अट्रैक्ट होने लगते हैं. अगर हम ये कहें कि सिर्फ पुरुष ही शादी के बाद दूसरी महिलाओं के प्रति अट्रैक्ट होते हैं, तो ये गलत होगा क्योंकि बहुत से ऐसे मामले भी सामने आए हैं, जिसमें शादीशुदा महिलाएं किसी और पुरुष के प्रति अट्रैक्ट होने लगती हैं. चलिए जानते हैं आखिर ऐसा क्यों होता है-

एक्स के प्रति झुकाव

आपने कई मामलों में ऐसा देखा होगा कि लड़कियों की बिना मर्जी के किसी दूसरे से शादी करा दी जाती है. ऐसा करने से लड़कियां अपने पुराने साथी को भूल नहीं पाती हैं. अपने एक्स पार्टनर को ना भूलने के कारण लड़किय़ां कभी भी अपने प्रति से इमोशनली कनेक्ट नहीं हो पाती. ऐसी स्थिति में वे अपने पुराने प्यार के प्रति ज्यादा आकर्षित रहती हैं.

शादी से बोर

शादी के बाद जब महिलाओं को अपने पति से प्यार और समय नहीं मिल पाता तो वे ऐसी स्थिति में शादीशुदा जिंदगी से बोर हो जाती हैं. बोर शादीशुदा जिंदगी में जब कोई दूसरा पुरुष उन्हें अटेंशन देता है, तो ऐसे में वे दूसरे मर्दों के प्रति आकर्षित होने लगती हैं.

अकेलापन

बहुत से ऐसे मामले सामने आए हैं, जब महिलाएं भावनात्मक रूप से अपने आप में अकेलापन महसूस करने लगती हैं. ऐसी स्थिति में अगर उन्हें अपने पति का साथ नहीं मिलता, तो वे दूसरी व्यक्ति का सहारा लेती हैं.

इन 4 राशि की लड़कियां होती हैं अपने प्यार के प्रति समर्पित, मिले तो कभी ना छोड़ें

बदले की भावना

कभी-कभी महिलाएं बदले की भावनाओं के चलते दूसरे मर्द के पास जाती हैं. वे ऐसा जानबूझकर करती हैं ताकि वे अपने पति को आहत पहुंचा सकें.

इस अंग पर तिल वाले होते हैं स्वार्थी, पार्टनर को कभी भी दे सकते हैं धोखा

First published: 27 April 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी