Home » Lok Sabha Elections 2019 » 63-year-old man from Erode dies of cardiac arrest while waiting to cast his vote
 

लोकसभा चुनाव 2019 : वोटिंग के लिए लाइन में इंतज़ार कर रहे 63 वर्षीय व्यक्ति की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2019, 14:09 IST

तमिलनाडु के इरोड जिले के एक 63 वर्षीय व्यक्ति की गुरुवार की सुबह वोट डालने के लिए इंतजार करने के दौरान कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई. शख्स की पहचान इरोड के शिवगिरी निवासी मुरुगेसन एस के रूप में हुई है. मुरुगेसन शिवगिरी के गवर्नमेंट बॉयज हायर सेकेंडरी स्कूल के मतदान केंद्र पर कतार में इंतजार कर रहे थे, जब वह बेहोश हो गए.

द न्यूज़ मिनट की रिपोर्ट के अनवर आसपास के मतदाताओं ने उनकी मदद करने की कोशिश की और उन्हें शिवगिरी सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उनकी मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया गया है. फिलहाल उनका शव अस्पताल में है.

 

तमिलनाडु में गुरुवार को सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हुआ. आयकर विभाग (IT) द्वारा DMK के एक नेता के रिश्तेदार से कथित रूप से जुड़े गोदाम से बेहिसाब नकदी जब्त किए जाने के बाद चुनाव आयोग ने मंगलवार को वेल्लोर लोकसभा क्षेत्र में मतदान रद्द कर दिया था. तमिलनाडु में सुबह 11 बजे तक मतदान 10.21 प्रतिशत था.

कर्नाटक राज्य के मध्य और दक्षिणी क्षेत्रों में भी मतदान हो रहा है. उडुपी-चिकमगलूर, हसन, दक्षिण कन्नड़, चित्रदुर्ग (एससी), तुमकुर, मांड्या, मैसूर, चामराजनगर (एससी), बैंगलोर ग्रामीण, बैंगलोर उत्तर, बैंगलोर मध्य, बैंगलोर दक्षिण, चिकबल्लापुर और कोलार (एससी) ऐसे निर्वाचन क्षेत्र हैं जहां मतदान हो रहा है. गुरुवार को गुरुवार सुबह 11 बजे तक, राज्य में मतदान 10.12 प्रतिशत हुआ है. वोटों की गिनती 23 मई को होगी.

First published: 18 April 2019, 14:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी