Home » Lok Sabha Elections 2019 » Actor Pankaj Tripathi interested in politics can participate in Lok Sabha Election 2019
 

लोकसभा चुनाव 2019: इस पार्टी से चुनाव लड़ सकते हैं 'मिर्जापुर' के कालीन भैया ! दिया ये बड़ा बयान..

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 April 2019, 19:07 IST

मशहूर वेब सीरीज मिर्जापुर के कालीन भईया और फिल्मों में अपनी एक्टिंग की जादूगरी दिखा चुके पंकज त्रिपाठी लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. पंकज त्रिपाठी ने पॉलिटिक्स को लेकर बड़ा बयान दिया है. पंकज त्रिपाठी ने कहा कि उन्हें राजनीति में दिलचस्पी है. हालांकि यह भी कहा कि फिलहाल वह राजनीति में जाने पर विचार नहीं कर रहे.

राजनीति में रुचि के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे राजनीति में रुचि तो है लेकिन मैं अभी यह नहीं करने जा रहा. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि सिर्फ एक पढ़ा-लिखा, जागरूक इंसान ही नेता बन सकता है. वही प्रगतिशील देश बना सकता है. 

उन्होंने कहा कि मैं बहुत सारी किताबें पढ़ता हूं और निश्चित विचारधारा पर विश्वास करता हूं. मुझे लगता है कि पढ़ने और यात्रा करने से ना सिर्फ हम अच्छे कलाकार बनते हैं बल्कि अपनी सीमाओं को भी व्यापक बनाते हैं और अपनी बुद्धि का विकास करते हैं. 

बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए कई कलाकारों का पार्टियों में जाने का सिलसिला चल रहा है. हाल ही में बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है. इसके अलावा हेमा मालिनी, जया प्रदा, राज बब्बर जैसे कई दिग्गज नेता वर्तमान में राजनीति में एक्टिव हैं.

First published: 2 April 2019, 19:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी