Home » Lok Sabha Elections 2019 » Air Strike: BJP MLA Sangeet Som wish Indian Air Force should stay some more time in Balakot
 

Air Strike: 'भारतीय वायु सैनिक थोड़ी देर और बालाकोट में रुक जाते, तो लाहौर में भी तिरंगा होता'

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2019, 15:10 IST

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी कैंपों पर एयर स्ट्राइक की थी. यह एयर स्ट्राइक पुलवामा हमले का बदला था जिसमें 40 सेे ज्यादा सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे. वहीं लोकसभा चुनाव के प्रचार में इस पर अब राजनीतिक बयान भी खूब दिए जा रहे हैं.

यूपी के सरधना से भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड विधायक संगीत सोम ने इसी एयर स्ट्राइक पर बड़ी बात कही है. संगीत सोम ने कहा है कि अगर भारतीय वायुसेना थोड़ी देर और बालाकोट में रुक जाती तो लाहौर में तिरंगा फहरा रहा होता.

 

पश्चिमी यूपी के शामली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते उन्होंने कहा, "बालाकोट जहां तक हमारी वायुसेना पहुंची है, वो लाहौर से बहुत नजदीक है. दोस्तों बहुत नज़दीक. इतनी नज़दीक है कि अगर दो मिनट और रुक जाते तो तिरंगा लाहौर में मिलता."

बता दें कि 26 फरवरी को बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक के बाद से देश में चुनावी माहौल पूरी तरह से बदल गया है. एयर स्ट्राइक के बाद टीवी चैनलों के आए सर्वे में भारतीय जनता पार्टी को बड़ा फायदा दिख रहा है. बीजेपी भी एयर स्ट्राइक के मुद्दे पर फ्रंटफुट पर खेल रही है. हिंदी भाषी राज्यों में एयर स्ट्राइक बड़ा मुद्दा बनकर उभरा है.

हर कोई बस एयर स्ट्राइक पर ही बात कर रहा है. पीएम मोदी, भाजपा प्रमुख अमित शाह समेत कई बीजेपी नेता अपने भाषणों में एयर स्ट्राइक और राष्ट्रवाद की ही बात कर रहे हैं. 

गोवा: कांग्रेस के इस दांव से BJP के हाथ से छिन जाएगी सत्ता, राज्यपाल से की मुलाकात

मनोहर पर्रिकर ने रक्षा मंत्री रहते देश के लिए जो किया वह एक मिसाल है, बचाए 49,300 करोड़

First published: 18 March 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी