Home » Lok Sabha Elections 2019 » अमित शाह का बयान- साध्वी प्रज्ञा को हिन्दू टेरर के नाम पर फर्जी केस में फंसाया गया
 

अमित शाह का बयान- साध्वी प्रज्ञा को हिन्दू टेरर के नाम पर फर्जी केस में फंसाया गया

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2019, 10:40 IST

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कोलकाता में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शाह ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा ''कम्युनिस्ट ममता बनर्जी से बेहतर थे. टीएमसी संस्कृति को बाधित कर रही है और तुष्टिकरण की राजनीति का सहारा ले रही है."

शाह ने कहा जो शरणार्थी बांग्लादेश से आए हैं, चाहे वे हिंदू हों, बौद्ध हों, सिख हों, जैन हों या ईसाई हों भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में स्पष्ट संकेत दिया है कि हम उन्हें नागरिकता देंगे.

 

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पश्चिम बंगाल में यदि कोई सम्मान के साथ सरस्वती पूजा और दुर्गा पूजा फिर से कर सकता है, तो यह केवल भाजपा है. अमित शाह ने कहा पश्चिम बंगाल में परिवर्तन की लहर है. पहले दो चरणों के मतदान के बाद के रुझान बताते हैं कि बंगाल की जनता ने उस पार्टी को वोट दिया है जो देश की रक्षा करेगी.

साथ ही अमित शाह ने कहा कि उनकी भोपाल प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा को गलत तरीके से फंसाया गया था. उन्होंने कहा 'जहां तक साध्वी प्रज्ञा का सवाल है तो कहना चाहूंगा कि हिंदू टेरर के नाम से एक फर्जी केस बनाना गया था, दुनिया में देश की संस्कृति को बदनाम किया गया.'

BJP ने की 7 उम्मीदवारों की घोषणा, मनोज तिवारी दिल्ली से लड़ेंगे चुनाव

 

First published: 22 April 2019, 10:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी